सुल्तानपुर: प्रत्याशी का पर्चा खारिज हुआ तो बिल्डिंग से कूदने लगा पिता, देखिए वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सुल्तानपुर। विकास भवन में शुक्रवार को उस समय हाहाकार मच गया जब सदर विधानसभा सीट से एक निर्दलीय प्रत्याशी के पिता ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की। दरअसल, बेटे का पर्चा खारिज होने से हताश होकर पिता ने ये क़दम उठाया। लेकिन, विकास भवन में तैनात पुलिस की सख्ती होने के चलते ये हादसा टल गया। वहीं, प्रत्याशी के पिता को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

सुल्तानपुर: प्रत्याशी का पर्चा खारिज हुआ तो बिल्डिंग से कूदने लगा पिता, देखिए वीडियो

प्रदेश में अपने चुनावी शंखनाद के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा चर्चा में आई सदर विधानसभा सीट आज एक बार फिर चर्चा में आ गई। इस सीट से थाना कूरेभार के गलिबहा के रहने वाले डी.एन.शुक्ला ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन किया था। वहीं, गुरुवार को समाप्त हुई नामांकन प्रक्रिया के बाद शुक्रवार को नामांकन की वेरिफिकेशन का कार्य चल रहा था। इस बीच कागजी खामियों के चलते जिला प्रशासन ने निर्दलीय प्रत्याशी डी.एन.शुक्ला का पर्चा खारिज कर दिया। जिसकी ख़बर मिलते ही जहां प्रत्याशी ने विकास भवन में हंगामा काटा वहीं, उनके पिता टी.एन.शुक्ला ने विकास भवन की बिल्डिंग से छलांग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया।

रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी हैं टी.एन.शुक्ला

बताया गया कि टी.एन.शुक्ला रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी हैं। क़रीब 10 वर्ष पहले वे सुल्तानपुर से वरिष्ठ खण्ड अभियंता के पद से रिटायर्ड हुए हैं। साथ ही टी.एन.शुक्ला नार्दन रेलवे मेंस यूनियन के शाखा मंत्री के पद पर लगभग 30 वर्षों से रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लकी है सदर विधानसभा सीट, यहां से खुलता है यूपी की सत्ता का दरवाजा, जानें कैसे?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sultanpur candidate father tries to die in uttar pradesh, but security guards esacape him.
Please Wait while comments are loading...