• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पहले पी शराब, फिर किया चौकीदार का मर्डर और लूटकर ले गए डाकघर

|

बुलंदशहर। खुर्जा के डाकघर में तैनात चौकीदार की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद हत्यारोपी डाकघर में रखे लाखों रुपये भी लूट कर ले गए। लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात को निरीक्षण कर सबूतों को अपने कब्जे मे ले लिया हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया हैं। वहीं, एसएसपी ने इस मामले में चौकी इंचार्ज और सिपाही को सस्पेंड कर दिया हैं।

6 लाख 30 हजार रुपए डाकघर से लूटे

6 लाख 30 हजार रुपए डाकघर से लूटे

मामला बुलंदशहर के खुर्जा सिटी के प्रधान डाकघर का हैं। गुरुवार की सुबह जेवर अड्डा चौराहे के निकट प्रधान डाकघर में तैनात चौकीदार देवीशरण पुत्र नारायण सिंह का शव पड़ा हुआ लोगों ने देखा। लोगो ने शव पड़े होने की सूचना खुर्जा पुलिस को दी। शव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपने कब्जे मे ले लिया। पुलिस की माने तो प्रधान डाकघर के चौकीदार की हत्या गला दबाकर की गई हैं। हत्यारें हत्या करने के बाद डाकघर में रखे 6 लाख 30 हजार रुपये भी लूटकर अपने साथ ले गए।

चौकीदार के साथ पी शराब

चौकीदार के साथ पी शराब

डाकघर के चौकीदार देवीशरण के शव के पास से पुलिस को शराब की बोतल, दो गिलास और नमकीन को पेकिट बरामद हुआ हैं। पुलिस की माने तो आरोपियों ने पहले शराब पी। उसके बाद चौकीदार देवीशरण का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी डाकघर में रखे 6 लाख 30 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

गैस सिलेण्डर से काटे गए ताले

गैस सिलेण्डर से काटे गए ताले

एसएसपी मुनिराजजी ने बताया कि प्रधान डाकघर के ताले और तिजोरी को गैस सिलेण्डर से काटा गया हैं। तिजोरी काटने के बाद उसमे रखे 6 लाख 30 हजार रुपये भी लूटेरे लूटकर अपने साथ ले गए। पुलिस अब इस पूरे मामले में डाकघर के अंदर लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगालने में लगी हुई हैं। पुलिस का मानना हैं कि सीसीटीवी की फुटेज से आरोपियो के बारे में कोई न कोई सुराग या जानकारी हाथ लग सकती हैं।

सस्पेंड हुए पुलिस वाले

सस्पेंड हुए पुलिस वाले

एसएसपी मुनिराज ने इस मामले में चौकी इंचार्ज, फेंटम पर तैनात सिपाही और सेंसरपाल को सस्पेंड कर दिया हैं। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में डाकघर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। पुलिस को ऐसा भी शक हैं कि चौकीदार की हत्या और डाकघर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चौकीदार के जानकर हो सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
security gaurd murdered, robbers looted a post office in bulandshahr
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X