अजय देवगन का नाम लेकर ठगने वाली 'Miss Jammu' रही अनारा गुप्ता के खिलाफ जारी होगा रेड कॉर्नर नोटिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। अजय देवगन की फिल्म के नाम पर हजारों करोड़ रुपए ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़ पहले ही हो चुका है तो अब अनारा गुप्ता समेत उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कॉर्नर नोटिस जारी करेगी। इसकी तैयारी पूरी की जा चुकी है और विधिक प्रक्रिया के बाद रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो जाएगा। दरअसल पुलिस को इंटेलिजेंस रिपोर्ट के मुताबिक अनारा गुप्ता और उसके साथी विदेश भागने की तैयारी में हैं और हाल फिलहाल अंडरग्राउंड हैं। इलाहाबाद एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को रेड कॉर्नर नोटिस भेजा जा रहा है। इससे अनारा और उसके साथियों को विदेश भागने से रोका जा सकेगा।

ढूंढी जा रही है अनारा

ढूंढी जा रही है अनारा

वारंट जारी होने के बाद इनकी गिरफ्तारी के लिए दूसरे राज्यों से भी मदद मांगी जाएगी। फिलहाल एसटीएफ की टीम लगातार यूपी, जम्मू, मुंबई, दिल्ली और हरियाणा समेत अनारा के हर संभावित ठिकाने पर लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है। एसटीएफ के लिए मुश्किल ये है कि अनारा गुप्ता के साथियों की भी कोई पुख्ता खबर अभी तक हाथ नहीं लगी है।

अंडर ग्राउंड है अनारा

अंडर ग्राउंड है अनारा

अभी तक अनारा गुप्ता के मोबाइल नंबर और इंटरनेट कनेक्शन को एसटीएफ और पुलिस ट्रेस कर रही थी लेकिन अनारा के पांचों नंबर बंद हैं और इंटरनेट कनेक्शन और लोकेशन भी ऑफ है, ऐसे में इतना तो साफ हो गया है कि अनारा गुप्ता अंडर ग्राउंड हैं और उसके साथ भी उसके नजदीक ही होंगे। इलाहाबाद में मुकदमा दर्ज होने के बाद इलाहाबाद पुलिस पूरी तरीके से अनारा गुप्ता की तलाश में हर संभव प्रयास कर रही है। इस हाई प्रोफाइल मामले में फिलहाल नोटिस जारी होने के बाद इनका विदेश भागना मुश्किल होगा।

क्या था मामला?

क्या था मामला?

जम्मू मे अनारा गुप्ता की अगुवाई में एंपरर मीडिया एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड फिल्म प्रोडक्शन हाउस के जरिए लोगों से करोड़ों रुपए ठगे गए। निवेशकों को बताया गया कि उनका पैसा फिल्मों पर लगाया जा रहा है और अजय देवगन की फिल्म दिलवाले-2 बन रही है, उससे होने वाले फायदे को सभी में बांटा जाएगा। निवेशकों ने धड़ाधड़ पैसा लगाया और अब सारे पैसे लेकर अनारा गुप्ता और उसकी टीम अंडर ग्राउंड हो चुकी है। इलाहाबाद से टीम का एक निदेशक ओमप्रकाश गिरफ्तार किया जा चुका है। उससे पूछताछ के बाद पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता, हरियाणा के नरेश शर्मा और प्रदीप शर्मा की तलाश की जा रही है।

Read more:कचरा फेंकने को लेकर मां से लड़ा बेटा, फिर खुद को चाकू मारकर की आत्महत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Red Corner Notice will be issue against Ex Miss Jammu Anara Gupta
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.