तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर राहुल घेरेंगे भाजपा को

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से अमेठी की तीन दिवसीय यात्रा शुरू करेंगे। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में राहुल गांधी के दौरे की खास बात यह है कि वह इस दौरे के दौरान मीडिया से दूर रहेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले योगी सरकार ने राहुल गांधी को अमेठी की यात्रा की अनुमति नहीं दी थी, सरकार ने राहुल की सुरक्षा और असुविधा का हवाला देते हुए उनकी यात्रा की अनुमति नहीं दी थी, साथ ही उनसे कहा गया था कि वह अपना दौरा 5 अक्टूबर के बाद रखें। लेकिन काफी विरोध और हंगामे के बाद आखिरकार राहुल के दौरे को योगी सरकार ने हरी झंडी दे दी है।

ये है कार्यक्रम

ये है कार्यक्रम

आज राहुल गांधी अमेठी दौरे के प हले दिन दोपहर दो बजे जगदीशपुर के कठौरा में चौपाल लगाएंगे और शाम को चार बजे वह जामो के कपासी गांव में शिवप्रताप मिश्रा के घर पर शोक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंगे। जबकि शाम को पांच बजेवह मुंशीगंज स्थित अतिथि ग्रृह में विश्राम के लिए चले जाएंगे। वहीं पांच अक्टूबर को राहुल गांधी सुबह 9.30 बजे से अतिथि गृह में ही जनता दरबार का आयोजन करेंगे जहां वह दो घंटे तक लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। दोपहर दो बजे राहुल गौरीगंज, तिलोई होते हुए पाकरगांव के राजीग गांधी कॉलेज जाएंगे और यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

भाजपा की हालत खराब

भाजपा की हालत खराब

पांच अक्टूबर को शाम 4 बजे से वह सलोन में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और शाम छह बजे वह वापस भोएमऊ स्थित अतिथिगृह लौट जाएंगे। अपने दौरे के आखिरी दिन यानि 6 अक्टूबर को राहुल गांधी भोएमऊ के अतिथि गृह में जनता दर्शन करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा था कि भाजपा के हालात काफी बुरे हैं, अमेठी व रायबरेली राहुल का घर है वह वहां जरूर जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की हालत काफी खराब है इसीलिए मोदी और योगी मिलकर राहुल को यहां नहीं आने देना चाहते हैं।

राहुल जनता की आवाज

राहुल जनता की आवाज

अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जनता की आवाज हैं, लोग जानते हैं कि राहुल गांधी इमानदार हैं और वह जनता की आवाज को जरूर उठाएंगे। उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जानबूझकर पुलिसबल कम होने का हवाला देकर राहुल की यात्रा को रोकने का प्रयास किया गया। भाजपा यह नहीं चाहती है कि राहुल जनता की आवाज बने, लेकिन उन्हें अपने घर आने से कोई नही रोक सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi to start his three day visit to Amethi. He was earlier denied the permission to visit.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.