दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं ने लगाए ये गंभीर आरोप

Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचें। यहां उन्होंने अमेठी के शुकलबाजार में कांग्रेसी नेता के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। कुछ दिनों पूर्व कांग्रेसी नेता का आकस्मिक निधन हो गया था। राहुल गांधी यहां पाली गांव में खेत मे काम कर रहे किसानों से भी रूबरू हुए।

 कार्यकर्ताओं ने लगाया ये आरोप

कार्यकर्ताओं ने लगाया ये आरोप

उधर अमेठी आने के लिए राहुल गांधी लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरे, यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। राहुल गांधी के लखनऊ पहुंचते ही कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का और प्रमोद तिवारी का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस में दलालों को संरक्षण दिया जा रहा है और पैसे लेकर टिकट दिया जा रहा है।

इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

अमेठी में राहुल गांधी किसानों के साथ चौपाल पर चर्चा के साथ-साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा सांसद निधि से बनी कई परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। राहुल गांधी लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से अमेठी के लिए रवाना होंगे। 17 अप्रैल को राहुल गांधी सुबह 9 बजे से गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाएंगे। इस दौरान क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। दोपहर 12 बजे वह सांसद अपनी निधि के कार्यो का लोकार्पण मझगंवा-जामो और जायस-जगदीशपुर रोड पर करेंगे। दोपहर तीन बजे राहुल गांधी गौरीगंज कलेक्ट्रेट में सतर्कता एवम निगरानी समिति की बैठक करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे वह अमेठी के रामनगर में जनसभा व राजर्षि रणंजय ग्लोबल विद्यालय का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान अमेठी में पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद छह बजे वह रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाऊस चले जाएंगे।

स्मृति ईरानी कर चुकी हैं दौरा

स्मृति ईरानी कर चुकी हैं दौरा

शुक्रवार से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचीं थी। यहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधाते हुए कहा था कि कठुआ रेप मामले में राहुल गांधी के कैंडल मार्च पर कहा कि राहुल पहले गायत्री प्रजापति का भी समर्थन भी कर चुके हैं। इस बार एक स्टैंड लेने के लिए उनकी मजबूरी है लेकिन अमेठी सच को जानता है। मुझे भरोसा है न्याय मिलेगा।

ये भी पढ़ें- 'मौत' के 2 साल बाद जिंदा लौट आया बेटा, रोकर बताई 'मायानगरी' में मिले दर्द की दास्तां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi reached Amethi on a two-day tour, know details of the entire program

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.