• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद Priyanka Mishra को मिला वेब सीरीज का ऑफर, कहा- सोच समझकर लूंगी फैसला

|
Google Oneindia News

आगरा, 14 सितंबर: पुलिस यूनिफॉर्म में रिवॉल्वर के साथ रंगबाजी का वीडियो बनाकर प्रियंका मिश्रा सोशल मीडिया पर छा गई थीं। तो वहीं, अब यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है। इंस्तीफा मंजूर होने के बाद प्रियंका मिश्रा को एक वेब सीरीज का ऑफर मिला है। हालांकि, अभी उन्होंने इस ऑफर पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने कहा कि वो इस ऑफर पर सोच समझकर फैसला लेंगी।

    'रंगबाजी' का VIDEO बना सोशल मीडिया पर सनसनी बनी प्रियंका मिश्रा ने मांगा VRS, कहा- ट्रॉल ना करें
    प्रियंका मिश्रा को इस्तीफा मंजूर होने का है मलाल

    प्रियंका मिश्रा को इस्तीफा मंजूर होने का है मलाल

    यूपी पुलिस की पूर्व कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा ने कहा कि वो ट्रोलिंग और नेगेटिव कमेंट्स से परेशान होकर डिप्रेशन में आ गई थी और इसलिए वीआरएस (स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति) के लिए अप्लाई कर दिया था। जिसे पुलिस ने मंजूर कर लिया है। हालांकि, इस्तीफा मंजूर होने के बाद प्रियंका मिश्रा को अब मलाल हो रहा है। साथी पुलिसकर्मियों की मानें तो प्रियंका ने कहा कि अगर, उन्हें कोई समझाता तो वो इस्तीफा वापस ले लेतीं।

    प्रियंका मिश्रा ने कही यह बात

    प्रियंका मिश्रा ने कही यह बात

    हालांकि, प्रियंका मिश्रा ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा था कि न मैंने रिश्वत ली। न किसी का खून किया। बस शौक के लिए वीडियो बनाया। उस पर आई प्रतिक्रियाओं ने मुझे नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया। क्योंकि लोग मुझे अपराधी बता रहे थे। वर्दी पर सवाल खड़े कर रहे थे, जो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ। इसलिए मुझे इस्तीफा देना ही ठीक लगा।

    प्रियंका मिश्रा को पुलिस विभाग में लौटने होंगे 1.80 लाख रुपए

    प्रियंका मिश्रा को पुलिस विभाग में लौटने होंगे 1.80 लाख रुपए

    प्रियंका मिश्रा को इस्तीफा रविवार (12 सितंबर) को एसएसपी ने मंजूर कर लिया था। अब प्रियंका मिश्रा को एक नोटिस दिया गया है। इसमें उनसे प्रशिक्षण में खर्च 1.52 लाख रुपए और अन्य देय के रूप से 28 हजार रुपए विभाग में जमा करने के लिए कहा गया है। इस संबंध में आगरा के एसएसपी मुनिराज जी ने बताया,

    प्रियंका मिश्राको 1.80 लाख रुपए जमा कराने के लिए नोटिस दिया गया है। यह प्रशिक्षण में खर्च धनराशि से लेकर अन्य देय में खर्च हुए थे। बता दें, ने प्रियंका ने 225 दिन तक प्रशिक्षण लिया था। प्रतिदिन 676 रुपये प्रशिक्षण पर खर्च हुए थे। इस तरह से प्रतिमाह का खर्च 20280 रुपये है। इस हिसाब से ही धनराशि जमा करनी होगी।

    वेब सीरीज का मिला ऑफर

    वेब सीरीज का मिला ऑफर

    इस बीच प्रियंका मिश्रा को वेबसीरीज का ऑफर मिला है। अमर उजाला की खबर के मुताबिक, प्रियंका ने कहा कि अगर उनको मॉडलिंग या एक्टिंग का अच्छा मौका मिलता है तो जरूर इस फील्ड में जाएंगी। बताया कि एक वेबसीरीज से ऑफर भी आया है। हालांकि उन्होंने अभी इस ऑफर को स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया है। सोच समझकर निर्णय लेंगी। वेबसीरीज कौन सी है और किसने ऑफर दिया, इस बारे में उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया।

    ये भी पढ़ें:- 'रंगबाजी' का VIDEO बना सोशल मीडिया पर सनसनी बनी प्रियंका मिश्रा ने मांगा VRS, कहा- प्लीज मुझे ट्रॉल ना करेंये भी पढ़ें:- 'रंगबाजी' का VIDEO बना सोशल मीडिया पर सनसनी बनी प्रियंका मिश्रा ने मांगा VRS, कहा- प्लीज मुझे ट्रॉल ना करें

    English summary
    Priyanka Mishra got web series offer after leaving up police job
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X