VIDEO: गोकशी रोकने गई BHU छात्र नेता नेहा यादव से पुलिस की मौजूदगी में मारपीट

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के बनारस में बीती रात रमना बाईपास पर गोकशी के लिए ले जाए जा रहे 5 ट्रक मवेशी रुकवाने के बाद जम के बवाल कटा। ये ट्रक बीएचयू छात्र नेता नेहा यादव ने रुकवाए थे जिस पर चौकी इंचार्ज रामजनम यादव के सामने ही छात्र नेता नेहा यादव के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट की। वहीं नेहा ने रमना चौकी प्रभारी पर मारपीट करने वालों को पकड़ने की बजाय भगाने का आरोप लगाया है। नेहा यादव का आरोप है कि ये चौकी इंचार्ज के गुर्गे है जिसने मेरे ऊपर हमला किया है।

police file case on Student leader neha yadav in varanasi

हिरासत में लिए गए पशु तस्कर

पूर्व में भी ये शिकायत रही है कि चौकी इंचार्ज के मिलीभगत से यहाँ से मवेशियों की खरीद फरोख्त होती रही है। वहीं इस पूरे मामले में आज पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा और ट्रक चालक सहित सभी पशु तस्करों को हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने नेहा और उसके चार साथियों पर भी हाइवे जाम करने और रूपये, मोबाईल लूटने का आरोप लगा जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

police file case on Student leader neha yadav in varanasi

नेहा ने पुलिस पर खड़े किए सवाल
पुलिस ने ट्रक चालकों का मोबाइल और पैसा छीनने को लेकर नेहा यादव व उनके साथियों के खिलाफ सामाजिक संगठन ने तहरीर दी गई थी जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं नेहा यादव व अन्य के खिलाफ मारपीट और नेशनल हाईवे जाम करने का मुकदमा एसओ लंका संजीव मिश्रा की तहरीर पर किया गया है। यही नहीं नेहा ने आज मीडिया से बातचीत में बताया कि भले ही योगी सरकार गोकशी रोकने के लिए तमाम दोवे कर ले लेकिन पुलिस की मिलीभगत से ये गोरखधंधा बदस्तूर जारी है। उन्होंने बताया कि मैंने कल सभी अधिकारियों और वह के पुलिसकर्मियों को सूचना दे दी थी, लेकिन उन्होंने पशु तस्करों को बचाने के लिए फोर्स नहीं मंगवाई। यही नहीं पुलिस के सामने BHU के छात्र बन कर आए कुछ लोगों ने मेरे साथ बदतमीजी की जिसके बाद मुझे सड़क पर लेटना पड़ा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police file case on Student leader neha yadav in varanasi

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.