सर्जन एसोसिएशन की वेबसाइट हैक, सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की धमकी

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है, पाकिस्तान के हैकर्स ने सर्जन एसोसिएशन की वेबसाइट को हैक करके उसपर भारत के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। वेबसाइट पर लिखा गया है कि हम पाकिस्तान के देशभक्त हैं, हमें कोई हरा नहीं सकता है। इस वेबसाइट को हैक करने का दावा पाकिस्तान साइबर एक्सपर्ट द्वारा किया गया है और इसपर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा गया है।

hack

वेबसाइट पर तकरीबन 1700 डॉक्ट जुड़े हैं और इस साइट पर अब पाकिस्तान के हैकर्स ने पूरी तरह से कब्जा कर लिया है और इसपर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है वेबसाइट पर सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की बात लिखी गई है। इसपर लिखा गया है कि तुम लोगों ने कश्मीर में निर्दोष लोगों को मारा और खुद को को अपने देश की रक्षा करने वाला बताते हो। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए लिखा गया है कि भारत ने सीज फायर का उल्लंघन किया और इसे सर्जिकल स्ट्राइक का नाम दिया, अब साइबर युद्ध का सामना करो।

वहीं सर्जन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष डॉ एचएल राजपूत ने बताया कि सोमवार को (www.upchapterasi.com) खोला तो इसे हैक किया जा चुका था, इस वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश के तकरीबन 1700 डॉक्टर जुड़े हैं। इस वेबसाइट पर सभी डॉक्टरों के नाम मोबाइल नंबर, वेब एड्रेस और इमेल आईडी दर्ज है। वेबसाइट के हैक होने के बाद इसकी जानकारी संगठन के डॉक्टरों को दी गई, लेकिन अब डॉक्टरों को डर है कि उनका ईमेल आईडी ना हैक कर लिया जाएइस मामले की शिकायत एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह से की गई और इसकी जांच शुरु कर दी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani cyber expert claim to hack website of Surgeon association. Warning of taking revenge of Surgical strike has been written on the site.
Please Wait while comments are loading...