• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नवरात्रि तक नोएडा पुलिस ने बंद कराई 'मीट' शॉप, प्रशासन बोला-'ऐसा कोई आदेश नहीं'

Google Oneindia News

नोएडा, 27 सितंबर। नोएडा पुलिस, विभाग के नियमों को ताक पर रखकर मनमानी पर उतर आई है। नवरात्री में जिला प्रशासन और पुलिस विभाग की तरफ से मांस की दुकानों को बंद करने का आदेश नहीं दिया गया है, बावजूद पुलिस कर्मी डंडे पीट-पीट कर दुकान बंद करा रहे हैं। नवरात्रि के पहले दिन यानि कि सोमवार को पुलिस की तरफ से जिले में मांस की दुकानों को बंद करा दिया गया। वहीं, इस संबंध में नोएडा प्रशासन और पुलिस विभाग का कहना है कि उनकी तरफ से इस तरह का कोई आदेश नहीं जारी किया गया है। अब ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर पुलिसवाले किसके आदेश पर दुकान बंद करवा रहे हैं?

UP police

वहीं, इस संबंध में एक मीट दुकानदार ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि स्थानीय पुलिस ने मंदिर के आसपास और पूजा पंडालों के बगल की दुकानों बंद करवा दिया है। दुकानदार की तरफ से यह भी बताया है कि पुलिस की तरफ से नौ दिन तक दुकान नहीं खोलने का निर्देश दिया गया है। लेकिन मीट की दुकानों को बंद करने के लिए न तो जिलाधिकारी और न ही पुलिस ने आधिकारिक तौर पर ऐसा कोई आदेश जारी किया है। पुलिस पर आरोप लगाते हुए स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि बिना आदेश के पुलिसकर्मियों की तरफ से मनमानी करके दुकानों को बंद कराया जा रहा है।

नोएडा डीएम बोले ऐसा कोई आदेश नहीं जारी हुआ है
इंडिया टुडे के हवाले से दावा किया गया है कि इस संबंध में कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। नोएडा के डीएम सुहास एलवाई और संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार भी कह चुके हैं कि इस तरह का आदेश प्रदेश की तरफ से नहीं जारी किया गया है। वहीं, दुकानदारों के आरोपों पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनकी तरफ से दुकानों को बंद नहीं कराया जा रहा है। अगर कोई दुकानदार खुद ही दुकान बंद कर रहा है तो उसमें हम क्या कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस: महिला आयोग के सामने पेश हुए ट्विटर और दिल्ली पुलिस के अधिकारी, नहीं मिला उचित जवाब

Comments
English summary
noida police shuts down meat shops till navratri without permission
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X