तीन तलाक पर मुस्लिम अफसर ने मिलाया योगी के सुर में सुर, लगाए जयश्री राम के नारे

Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने तीन तलाक मुद्दे पर जमकर विरोध जताया। उन्होंने मंच से जय श्रीराम के नारे लगाए।

Read also: सीएम योगी आदित्यनाथ के तीन तलाक बयान पर देवबंदी उलेमा खफा

मुस्लिम अफसर ने मिलाया योगी के सुर में सुर, लगाए राम के नारे

मुरादाबाद के पंचायत भवन में एक शाम आरटीआई के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसके मुख्य अतिथि राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान थे। कार्यक्रम में मुरादाबाद के डीआईजी कमिश्नर और डीएम के साथ ही कई अन्य महत्वपूर्ण शख्सियत भी मौजूद थे। अपने सम्बोधन में सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने शुरुआत तो आरटीआई से की लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे को लेकर अपनी राय रखनी शुरू कर दी।

हाफिज उस्मान ने कहा कि तलाक को कुछ लोग अपना बुनियादी हक समझ रहे है। मैं तीन तलाक का विरोध करता हूं। एक भी तलाक नही होना चाहिए। जिन महिलाओं को तलाक दिया जाता है वो भी किसी की बेटी बहन होती है इसलिए अपनी आंखों से पर्दा हटाओ और विरोध करने का हौसला खुद में पैदा करो। हिंदुस्तान में हर किसी को आजादी है और वह सवाल कर सकता है। हाफिज के भाषण के बाद मंच संचालक ने कौमी तकरीर करने का आरोप लगाया तो हाफिज उस्मान दोबारा माइक पर लौट आए और अपने भाषण पर सफाई देने लगे।

उन्होंने कहा कि मैंने कोई गलत बात नहीं की है। मैंने इस मंच के माध्यम से हिन्दू और मुसलमानों को जोड़ने की बात की है। इसके बाद डीएम मुरादाबाद ने माइक संभाला तो हाफिज फिर माइक पर आए और भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों के साथ ही जय श्री राम के भी नारे लगाने लगे। हाफिज के नारे लगाने के बाद डीएम ने कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा कर दी।

Read Also: लिव इन रिलेशन में जब उठी शादी की बात, मेल कांस्टेबल की कर दी गई हत्या

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim officer raised slogan Jai Shri Ram in Moradabad.
Please Wait while comments are loading...