CCTV: वर्चस्व की लड़ाई में दो छात्र गुटों ने एक दूसरे पर झोंकी फायरिंग

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में शिक्षा के मंदिर में आजकल छात्रों के बीच हिंसक झड़प होना आम बात हो गई है। वर्चस्व की लड़ाई में आज एक बार फिर छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। इस घटना में एक छात्र को गम्भीर चोटें आईं हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई हैं। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह हमलावरों का झुंड एक दूसरे पर टूट पड़ा।

 एनएएस डिग्री कॉलेज का मामला

एनएएस डिग्री कॉलेज का मामला

दरअसल , मामला मेरठ के एनएएस डिग्री कॉलेज का है। बताया जाता है कि कॉलेज में छात्रों तरुण मलिक और राहुल भाटी के बीच वर्चस्व की लड़ाई चली आ रही है। आज भी दोनों पक्षो में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई, जिसमे राहुल भाटी को गंभीर चोटें आईं।

सीसीटीवी कैमरे में क़ैद वारदात

सीसीटीवी कैमरे में क़ैद वारदात

राहुल का आरोप है कि तरुण मलिक और उसके साथ आए करीब डेढ़ दर्जन लड़को ने मिलकर उस पर जानलेवा हमला किया और फरार हो गए। ये पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

प्रिंसिपल का विवादित बयान

प्रिंसिपल का विवादित बयान

पुलिस ने हमलावरो को खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया और पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है। उधर कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस प्रकरण पर गैर ज़िम्मेदाराना बयान देते हुए कहा है कि कॉलेज में वर्चस्व की लड़ाई होना स्वाभाविक है।

VIDEO: बहन की सहेली से किया बलात्कार, फिर MMS बनाकर कहा अब धर्म परिवर्तन करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meerut Two students group firing on each other Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...