लगातार हो रही हत्याओं से दहला मेरठ, पुलिस के हाथ खाली!

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बदमाश एक के बाद एक हत्या को अंजाम दे रहे है। यहां 24 घंटे के अंदर हुई दो हत्याओं ने इलाके में सनसनी फैला दी है। लगातार हो रहे अपराध और हत्या जैसी संगीन वारदातों से पुलिस भी खुद को लाचार महसूस कर रही है। ताजा मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के मिलक गांव का है जहां युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई है। हत्या कर शव को खेत में फेंक हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मॉर्टम भेज जाँच शुरू कर दी है।

meerut 2 murder within 24 hours police is trying to investigate

मेरठ में 24 घंटे के अंदर दो हत्याओं ने पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। मृतक युवक व उसका साथी बाग की रखवाली कर रहे थे, तभी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि साथी ने शमीम के सिर पर फावड़े से कई वार कर दिए जिससे शमीम की मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी साथी फरार हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज आरोपी को पकड़ने का दम भर रही है। अब देखने वाली बात ये होगी कि इन ताबड़तोड़ हत्याओं का मेरठ पुलिस कब तक खुलासा कर पाती है।

also read- वैलेंटाइन-डे से एक दिन पहले एक्टिव हुआ एंटी रोमियो स्क्वायड, कपल्स को मिलेगी सुरक्षा या मिलेगी मार?

वहीं 24 घण्टो में दो हत्याओं के मामले में ADG प्रशांत कुमार ने कहा, गवाहों की सुरक्षा के लिए टीम गठित की जाएगी। दोनों हत्याओं में हर बिंदु पर पुलिस जाँच कर रही है। लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई तय है। इतना ही नहीं एडीजी प्रशांत कुमार कहा कि पुलिसबल पर हमला करने वालो को नहीं बक्शा जाएगा। दोनों हत्याओं में एसएसपी मंजिल सैनी को तत्काल खुलासा करने के आदेश दिए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meerut 2 murder within 24 hours police is trying to investigate

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.