छोटे बेटे को देना चाहता था प्रॉपर्टी इसलिए बड़े बेटे ने बूढ़े बाप को उतारा मौत के घाट

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। यूपी के मथुरा में रिश्तों को बदनाम करने वाली एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां नागांव अंधियार में एक बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Son killed his father for property issue

मथुरा में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। मामला मथुरा के अंधियार गांव का है, जहां एक बेटे ने जमीन की लालच में अंधे होकर अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। 82 वर्षीय नंदलाल अपने छोटे बेटे के साथ रह रहा था। पिता ने अपनी शारी संपत्ति छोटे बेटे के नाम करने का फैसला लिया था इसी बात से नाराज होकर बड़े भाई धर्मवीर ने नंदलाल की हत्या कर दी। हत्या की सूचना गांव गांव में आग की तरह फैल गई और जिसने भी सुना हुआ है मृतक नंदलाल के घर दौड़ा चला आया।

इसकी सूचना इलाके की पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के बेटे धर्मवीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। सीओ मांट ने बताया कि नंदलाल के परिवार में जमीन को लेकर मतभेद चल रहा था और नंदलाल अपने छोटे बेटे के साथ रह रहा था। इसी बात से नाराज होकर नंदलाल के बड़े बेटे धर्मवीर में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

VIDEO: 17 दिन बाद कब्र से बाहर आया युवक!, पत्नि ने धोखे से रोक दी थी सांसे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son killed his father for property issue Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.