GST व्यापारियों को चोर साबित करने वाला कानून है: हार्दिक पटेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। गुजरात की सियासत में भूचाल लाने वाले हार्दिक पटेल आज यूपी में अपनी सियासी जमीन तलाशने इलाहाबाद पहुंचे। वह यहां अपना दल कृष्णा गुट के साथ मिलकर गुजरात की तरह पटेल बिरादरी के हक की लड़ाई लड़ने का दावा करते रहे। इलाहाबाद पहुंचने पर हार्दिक ने गर्मागर्म मुद्दे यानी जीएसटी को भी भुनाने की कोशिश की और मीडिया से बात करते हुये कहा कि व्यापारियों को चोर साबित करने के लिये यह कानून लाया गया है। यह कानून किसानों को बर्बाद करेगा। इसे तुरंत वापस लिया जाना चाहिए।

allahabad,uttar pradesh,hardik patel,gst,apna dal,yogi adityanath,इलाहाबाद,उत्तर प्रदेश,हार्दिक पटेल,जीएसटी,अपना दल,योगी आदित्यनाथ

हार्दिक ने यूपी की योगी सरकार को भी कटघरे में खड़ा करते हुये कहा कि योगी सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है। उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ है, सामाजिक बदलाव नहीं। कानून व्यवस्था सुधारने के बड़े बड़े वादे भी फुस्स हो रहे हैं और इनकी बदलाव के दावे की पोल खुल रही है।

हार्दिक ने बताया कि उनकी पार्टी नव निर्माण सेना गुजरात चुनाव में हिस्सा लेगी। उसके बाद यूपी में अपना दल के साथ मिलकर वह सामाजिक बदलाव की मुहिम चलाएंगे। कुर्मी समाज को हितों की रक्षा करने वाले दल को अपना समर्थन देंगे। बता दें कि रविवार को इलाहाबाद के सहसो में अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती समारोह का आयोजन हुआ जिसमें शामिल होने के लिये हार्दिक इलाहाबाद पहुंचे और कार्यक्रम में रवाना होने से पहले मीडिया से मुखातिब हुये।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gst is a law to prove businessmen are thieves: hardik patel
Please Wait while comments are loading...