यूपी: एनकाउंटर के डर से कोर्ट पहुंचा 1 लाख का इनामी बदमाश, किया सरेंडर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी के बिजनौर जिले में एक नामी बदमाश ने यूपी पुलिस के एनकाउंटर के डरने से बचने के लिए कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इस नामी बदमाश का नाम आदित्य कुमार है। आदित्य कुमार पर यूपी पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा हुआ था। पुलिस को आदित्य कुमार की लंबे समय से तलाश थी। आदित्य कुमार को शक था कि कहीं पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे इसलिए वो वेश बदलकर कोर्ट में पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

दिव्यांग बनकर पहुंचा कोर्ट

दिव्यांग बनकर पहुंचा कोर्ट

बदमाश आदित्य ने कोर्ट में सरेंडर के लिए पहले से बकायदा तैयारी की थी। पुलिस उसकी तलाश में थी इसलिए उसने सबसे पहला हुलिया बदला। उसने दिव्यांग बनने का नाटक किया और कोर्ट में एख बैसाखी के सहारे लगड़ाते हुए पहुंचा। बदमाश आदित्य ने उसके ऊपर चल रहे एक पुराने हत्या के मामले में कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

यूपी में चल रहा है ऑपरेशन क्लीन

यूपी में चल रहा है ऑपरेशन क्लीन

बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों यूपी पुलिस माफिया राज के खात्मे के लिए ऑपरेशन क्लीन चला रही है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले में पुलिस को स्पष्ट आदेश दे रखें हैं। बीते 10 महीनों में यूपी पुलिस राज्य में सैंकड़ों एनकाउंटर कर चुकी है। बदमाश आदित्य कुमार को शक था कि पुलिस उसका भी एनकाउंटर कर सकती है इसलिए उसने जान बचाने के लिए कोर्ट में सरेंडर कर जेल जाना उचित समझा।

बदमाश आदित्य के ऊपर हैं ये केस

बदमाश आदित्य के ऊपर हैं ये केस

मिली जानकारी के मुताबिक 28 साल के बदमाश आदित्य पर यूपी के कई थानों में 16 लूट, हत्या, हत्या का प्रयास और फिरौती के मामले दर्ज हैं। आदित्य की तलाश में सिर्फ यूपी पुलिस ही नहीं बल्कि एटीएस औऱ एसटीएफ भी जुटी हुईं थी। बीते साल अगस्त में पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था लेकिन वो पुलिस हिरासत से भाग निकला था और तभी से फरार था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gangester, with Bounty Of Rs 1 Lakh, fearing encounter surrendered in bijnor court
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.