तीन बच्चों के पिता ने भागकर की प्रेमिका से शादी, पेड़ से लटकी मिली लाशें

Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में प्रेमी जोड़ों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। दो दिन पूर्व थाना बिछवां के सुल्तानगंज में भाई और पिता द्वारा की गई ऑनर किलिंग का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज फिर एक प्रेमी युगल मौत की भेंट चढ़ गए।

Father of three children married with lover found hanging on tree in Mainpuri

पूरा मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम जयसिंहपुर का है जहां पेड़ पर एक प्रेमी युगल का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि प्रेमी 3 बच्चों का पिता था जबकि प्रेमिका अविवाहित थी। दोनों ही कुछ दिन पूर्व घर से दिल्ली चले गए थे जहां जाकर दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। मैरिज सर्टिफिकेट पुलिस के हाथ लगे हैं।

Father of three children married with lover found hanging on tree in Mainpuri

अचानक प्रेमी की पत्नी को प्रेमिका के परिजन बहाना बना कर मैनपुरी लेकर आये जहां कई दस्तावेजों पर उसके साइन लिए गए। सुबह अचानक दोनों के शव गांव से ही कुछ दूरी पर पेड़ से लटके मिले जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Father of three children married with lover found hanging on tree in Mainpuri

वहीं ग्रामीण पूरे मामले को ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रहे हैं। मृतक की पत्नी जो कि 3 बच्चों की मां भी है, ने लड़की के परिजनों पर जमीन अपने नाम करा लेने, रुपयों व मोटरसाइकिल बेचकर उसके रुपये अपने नाम करा लेने का आरोप लगा रही है। पुलिस अभी मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के तथ्य सामने आएंगे।

Read Also: पॉकेटमार पर टूट पड़े तीन पुलिसवाले, बेरहम पिटाई का वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father of three children married with lover found hanging on tree in Mainpuri.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.