लव मैरिज से गुस्साए पिता, भाई ने 2 साल बाद किया पति का मर्डर

Subscribe to Oneindia Hindi

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर पुलिस ने भोकरहेड़ी हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी मृतक नसीम की पत्नी के भाई और पिता हैं। इन दोनों ने नसीम की पहले डंडों से पिटाई की और उसके बाद गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। नसीम का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने लगभग 2 साल पहले आरोपियों की बेटी से प्रेम विवाह किया था।

Read Also: VIDEO: पेशाब के बहाने कर लिया बाइक पर हाथ साफ

दूसरे समुदाय की युवती से शादी कर चला गया आंध्र प्रदेश

दूसरे समुदाय की युवती से शादी कर चला गया आंध्र प्रदेश

दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, जिस वजह से दोनों के प्रेम विवाह का युवती के परिजनों ने विरोध किया था। जिस वजह से नसीम प्रेम विवाह के बाद आंध्र प्रदेश रहने लगा था और वहीं कपड़े का काम करने लगा। अब नसीम तकरीबन 2 साल बाद अपने गांव भोकरहेड़ी में ईद पर आया था। 17 जुलाई को नसीम के बेटे का पहला जन्मदिन था। जन्मदिन पर नसीम अपने चचेरे भाई के साथ बाइक से बेटे के लिए बर्थडे केक लेकर घर लौट रहा था।

बेटे का बर्थडे केक लेकर लौट रहा था घर

बेटे का बर्थडे केक लेकर लौट रहा था घर

मगर नसीम को क्या पता था कि जिस केक को वो अपने बेटे के लिए लाया है, उस केक को बेटे के हाथ से काटते देखना उसके नसीब में नहीं होगा और बेटे का जन्मदिन उसकी मौत का दिन होगा। नसीम खुशी-खुशी केक लेकर जैसे ही गांव के समीप पहुंचा तो तभी रास्ते में इन दोनों आरोपियों ने पहले नसीम की पिटाई की और उसके बाद उसे गोली मारकर फरार हो गए। नसीम की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया था। मामला दो समुदाय से जुड़ा हुआ था जिस वजह से गांव में तनाव का माहौल था जिस वजह से गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

युवती के घरवालों को नसीम करता था चैलेंज?

युवती के घरवालों को नसीम करता था चैलेंज?

अब दोनों आरोपियों का साफ तौर पर यही कहना है कि दो साल बाद नसीम गांव में ही आकर रहने लगा था और 17 जुलाई को नसीम के बेटे का जन्मदिन था। मृतक नसीम अपनी पत्नी पिंकी उर्फ़ शाहिस्ता के परिजनों को जन्मदिन का निमन्त्रण देने गया था। नसीम उन्हें चैलेन्ज करता था। ये बात पिंकी के परिजनों को नागवार गुजरी और पिंकी के परिजनों ने नसीम की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं एसपी देहात अजय सहदेव ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 जुलाई को नसीम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसमें चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कराया गया था। जानकारी के अनुसार, अब से दो साल पहले नसीम ने राजेश की बेटी के साथ प्रेम विवाह कर लिया था और आंध्रप्रदेश में जाकर रहने लगा था।

पुलिस ने युवती के पिता और भाई को किया गिरफ्तार

पुलिस ने युवती के पिता और भाई को किया गिरफ्तार

बीते एक महीने से नसीम भोकरहेड़ी में ही रह रहा था। 17 जुलाई को नसीम के बेटे का जन्मदिन था नसीम राजेश के घर पर गया और कहा कि आज तुम्हारे नाती का जन्मदिन है आपको आना है ये बात उन्हें नागवार गुजरी और राजेश और उसके बेटे प्रदीप ने केक लाते समय पहले तो नसीम की लाठी डंडो से पिटाई की और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इसमें दो हत्यारोपियों राजेश और उसके बेटे प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में प्रयुक्त लाठी और तमंचा भी बरामद कर लिया है।

Read Also: पति को जादू का सामान लाने भेजा और तांत्रिक ने उसकी पत्नी का किया रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father and brother of woman murdered husband after two years in Muzaffarnagar, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...