नीली बत्ती लगी गाड़ी से वर्दीधारियों ने हाईवे पर शातिर तरीके से लूटा

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। उत्तर प्रदेश में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसकी बानगी मथुरा में देखने को मिली जहां नीली बत्ती लगाकर बदमाशों ने गेहूं से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को सरेराह लूट लिया। घटना मथुरा के थाना छाता इलाके के नेशनल हाईवे संख्या दो की है जहां छाता कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर बोलेरो पर नीली बत्ती लगे वर्दीधारी बदमाशों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को रोक लिया।

वर्दीधारियिों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को रोका

वर्दीधारियिों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को रोका

जैसे ही ड्राइवर ने ट्रैक्टर रोका, बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक से टैक्टर और गेहूं से संबंधित कागजात मांगना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे उसे बोलेरो कार के समीप ले गए। जैसे ही ड्राइवर बोलेरो के करीब पहुंचा, उसे जबरन गाड़ी में डाल दिया।

ड्राइवर को हाईवे पर लूटा

ड्राइवर को हाईवे पर लूटा

ट्रैक्टर को लेकर वर्दीधारी बदमाश वहां से निकल गए। पहले बदमाश ड्राइवर को मथुरा लेकर आए और उसके बाद गोवर्धन से होते हुए भरतपुर की तरफ ले गए। बदमाश ट्रैक्टर ड्राइवर को सुबह से लेकर शाम तक घुमाते रहे और भरतपुर बॉर्डर पर जाकर उसे एक ट्रक में बिठाकर वहां से भगा दिया।

मामले में मुकदमा दर्ज

मामले में मुकदमा दर्ज

ट्रैक्टर ड्राइवर से मोबाइल और 9000 की नकदी ट्रैक्टर में रखे 205 गेहूं के बोरे लूट लिए जब ड्राइवर बदमाशों के चंगुल से मुक्त हुआ तो उसने अपने परिजनों को फोन कर अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दें और परिजनों के साथ छाता कोतवाली पहुंच गए। मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Read Also: डॉक्टर ने बताया प्रेगनेंट है 9th क्लास की बच्ची, फिर जो सच्चाई सामने आई वो हैरान करने वाली थी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crooks looted a tractor driver with nili batti Bolero.
Please Wait while comments are loading...