• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Archana Gautam के ट्रोल होने पर भड़की प्रियंका गांधी, बोलीं- 'मोदी की शादी पर क्यों नहीं पूछे जाते ऐसे सवाल?'

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 19 जनवरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों का ऐलान होने के बाद राजनीति गरमा गई है। इस बीच, मेरठ की हस्तिनापुर सीट खासी चर्चाओं में है। दरअसल, इस सीट से कांग्रेस पार्टी ने हिंदी और तमिल फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अर्चना गौतम को प्रत्याशी बनाया है। अर्चना गौतम की तस्वीरों को गलत तरीके से पेशकर उनका विरोध किया जा रहा है। तो वहीं, सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अर्चना के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने करारा जवाब दिया है। प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए कहा, पीएम नरेंद्र मोदी से ऐसे सवाल क्यों नहीं पूछे जाते?

    Model Archana Gautam को लेकर पूछे गए सवाल पर Priyanka Gandhi ने क्या कहा ? | वनइंडिया हिंदी
    बहुत संघर्ष करके अर्चना ने पाया ये मुकाम

    बहुत संघर्ष करके अर्चना ने पाया ये मुकाम

    दरअसल, प्रियंका गांधी 18 जनवरी को सोशल मीडिया के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद कर रही थी। इस दौरान प्रियंका गांधी ने हस्तिनापुर प्रत्याशी अर्चना गौतम पर राजनीतिक पार्टी व हिंदू वादी सगठंनों द्वारा उठाए जा रहे सवालों का करारा जवाब दिया। प्रियंका गांधी ने कहा कि बहुत संघर्ष करके अर्चना ने ये मुकाम पाया है। उनसे पूछा जा रहा है कब बिकिनी पहनी, कब शादी करेंगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी से उनके कपड़े और शादी के बारे में क्यों नहीं सवाल पूछा जाता? केवल महिलाओं से ऐसे सवाल पूछे जाते है। यह गलत है।

    अर्चना पर उछाली जा रही है कीचड़

    अर्चना पर उछाली जा रही है कीचड़

    प्रियंका गांधी ने कहा कि वह एक महिला है इसलिए उन्हें कमजोर करने की तैयारी चल रही है। उन पर कीचड़ उछाली जा रही है। अगर उनकी जगह पर कोई पुरुष होता और चाहे किसी भी पार्टी का होता तो उससे कोई इस तरह के प्रश्न नहीं करता। प्रियंका ने कहा कि अर्चना गौतम बहुत संघर्ष करके इस जगह तक पहुंची हैं कि लोग उन्हें पहचान पा रहे हैं। अर्चना गौतम के नाम की घोषणा होने के बाद कांग्रेस उम्मीदवार अर्चना की तंग कपड़ों और बिकिनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं। जिसपर विपक्षी पार्टी व हिंदू संगठन सवाल खड़े कर रहे हैं।

    'पेशे और राजनीतिक करियर को मिक्स न करें'

    'पेशे और राजनीतिक करियर को मिक्स न करें'

    अपनी वायरल तस्वीरों को लेकर अर्चना गौतम ने अपील की है कि उनके पेशे और राजनीतिक करियर को मिक्स न किया जाए। अर्चना गौतम ने कहा कि मैंने मिस बिकनी 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। मैं मिस उत्तर प्रदेश 2014 और मिस कॉस्मो वर्ल्ड 2018 थी। मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे मेरे पेशे को मेरे राजनीतिक करियर के साथ न मिलाएं। दरअसल, अर्चना गौतम एक मॉडल हैं और वो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कांग्रेस की ओर से नाम की घोषणा होने के बाद अर्चना की बिकनी में हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं।

    विधायक बनने के बाद मेरी पहली प्राथमिकता...

    विधायक बनने के बाद मेरी पहली प्राथमिकता...

    अर्चना ने कहा कि हस्तिनापुर एक पर्यटन स्थल है। यहां बहुत सारे प्राचीन मंदिर हैं, लेकिन कनेक्टिविटी की समस्या के कारण लोग यहां नहीं आ पा रहे हैं। विधायक बनने के बाद मेरी पहली प्राथमिकता बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन का निर्माण करवाना होगा। गौतम ने कहा कि यदि पर्यटन को बढ़ावा दिया जाता है तो यहां अधिक पर्यटक आएंगे और लोगों को रोजगार मिलेगा।

    पर्यटन को देंगी बढ़ावा

    पर्यटन को देंगी बढ़ावा

    अर्चना गौतम ने एक इंटरव्यू में कहा, हस्तिनापुर 'प्राचीन और पवित्र' शहर है। इसको पर्यटन के लिहाज से विकसित किए जाने की जरूरत है। अगर मैं यहां से चुनाव जीतती हूं तो पर्यटन को बढ़ावा देने का कार्य करूंगी। उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर एक पर्यटन स्थल है और यहां बहुत सारे प्राचीन मंदिर हैं। उन्होंने बताया कि कनेक्टिविटी की समस्या के कारण लोग यहां नहीं आ पा रहे हैं। विधायक बनने के बाद मेरी पहली प्राथमिकता बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन का निर्माण करवाना होगा। गौतम ने कहा कि यदि पर्यटन को बढ़ावा दिया जाता है तो यहां अधिक पर्यटक आएंगे और लोगों को रोजगार मिलेगा।

    ये भी पढ़ें:- अकेले चुनावी समर में उतरी चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी, 33 सीटों पर जारी की प्रत्याशियों की लिस्टये भी पढ़ें:- अकेले चुनावी समर में उतरी चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी, 33 सीटों पर जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट

    Comments
    English summary
    Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra Archana Gautam Hastinapur Assembly Seat Bharatiya Janata Party Meerut
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X