सीएम योगी का ऐलान- 'UP में अगले महीने होंगी पुलिस की 50 हजार भर्तियां'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में सीएम आदित्यनाथ योगी वोटरों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शुक्रवार को दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ में युवाओं को लुभाने की कोशिश करते हुए कहा कि सूबे में अगले महीने सरकार 50 हजार भर्तियां निकालने वाली हैं युवा इसके लिए अभी से तैयारी कर लें।

योगी

वहीं फतेहपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि दिसंबर में पुलिस महकमे में एक लाख भर्ती होगी। जाति व धर्म देखकर नहीं योग्यता के आधार पर युवाओं को अवसर मिलेंगे। अन्य विभागों में बैकलॉग के चार लाख पद जल्द भरे जाएंगे। उन्होंने कहा प्रदेश में जल्द नई औद्योगिक नीति लागू हो जाएगी, इससे निवेश बढ़ेगा, नए उद्योग-धंधे लगेंगे और दस लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा।

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस भर्ती के जरिए समाजवादी पार्टी पर निशाना भी साधा। कहा कि यह भर्ती जाति व धर्म का चेहरा देखे बिना निष्पक्ष तरीके से योग्यता के आधार पर होगी। सीएम ने कहा कि भर्तियों को धंधा बनाने वालों की संपत्ति जब्त कर जनता में बांट दी जाएगी। सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों ने जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति की लेकिन अब ऐसा नहीं है प्रदेश में कानून का राज चलेगा।

ये भी पढ़ें: बन जाइए यूपी के सिपाही, 23 दिसंबर से शुरू होगी दौड़, जून तक कर लीजिए शरीर हट्टा-कट्टा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Yogi's announcement - '50 thousand recruits of police will be held next month in UP'
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.