मोदी पर टिप्‍पणी कर बुरे फंसे एक्‍टर प्रकाश राज, लखनऊ में केस दर्ज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। गौरी लंकेश हत्‍या मामले में पीएम मोदी की चुप्‍पी पर निशाना साधने वाले जाने-माने एक्‍टर प्रकाश राज मुश्‍किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। जी हां प्रकाश राज के खिलाफ लखनऊ कोर्ट में एक अर्जी दायर की गई है। कोर्ट इस मामले में 7 अक्टूबर को सुनवाई करेगी। इस पर 7 अक्टूबर को अदालत में होगी सुनवाई होगी। आपको बताते चलें कि प्रकाश राज ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी उनसे भी बड़े एक्टर हैं। प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश के मर्डर पर पीएम मोदी की चुप्पी पर अपनी नाराजगी जताई थी और अपने पांचों नेशनल अवार्ड को लौटने की धमकी दी थी।

मोदी पर टिप्‍पणी कर बुरे फंसे एक्‍टर प्रकाश राज, लखनऊ में केस दर्ज

प्रकाश राज बेंगलुरु में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया की स्टेट मीट में शामिल थे। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, "गौरी लंकेश के हत्यारों का पता या न चले, लेकिन जिस तरह एक बड़ी भीड़ सोशल मीडिया पर उनकी मौत को सेलिब्रेट कर रही है, वह परेशान करने वाली बात है। हम जानते हैं कि ये लोग कौन हैं और उनकी क्या विचारधारा है। इनमें से कई ऐसे हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी फॉलो करते हैं। यह चिंताजनक है कि हमारा देश किधर जा रहा है।"

बाद में बदल लिया अपना बयान

विवाद बढ़ा तो प्रकाश राज का U-टर्न लेते हुए कहा था वह कोई मूर्ख नहीं हैं, जो अपना अवॉर्ड लौटाएं। ये राष्ट्रीय पुरस्कार मुझे मेरे काम की बदौलत मिले हैं और इसका मुझे गर्व है। मैं सिर्फ हैरान हूं कि ये क्यों कहा गया। हंसते हुए उन्होंने कहा कि मैं स्टेज पर था, हाल की मौतों गौरी लंकेश या कलीबुर्गी की हत्या पर बात हुई मेरी प्रतिक्रिया थी। कौन अपराधी था हम नहीं जानते। लेकिन जश्न कौन बना रहा है, हम देख रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A court in Lucknow has filed a case against Prakash Raj for his 'inappropriate' comments about Prime Minister Narendra Modi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.