साथ चलने से मना करने पर प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, जानकर शॉक्ड हो जायेंगे आप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हापुड़। यूपी के हापुड़ में एक सिरफिरे आशिक ने वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका के मिलने से इंकार करने पर गोली मार दी। गोली मारने के बाद प्रेमी मौके से भागने लगा तो ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे गम्भीर हालत में दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। वहीं, आरोपी आशिक को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये हैं मामला

ये हैं मामला

मामला हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के पूठा हुसैनपुर गांव का है। सागर कई दिन से लड़की के घर आने की कोशिश कर रहा था। उसके परिजनों ने कई बार उसको घर न आने को बोला था। लेकिन बुधवार को उसने सारी हद पार कर दी। युवती पास की दुकान पर कुछ सामान खरीदने के लिए गई थी, रास्ते में उसे प्रेमी सागर मिला गया। प्रेमी ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन प्रेमिका के इंकार करने पर प्रेमी इतना गुस्सा हो गया की उसने तमंचा निकाला और वहीं पर उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद प्रेमिका जमीन पर गिर गई और प्रेमी वहां से भागने लगा। लेकिन ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर जमकर पीटा और प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया।

बुलंदशहर में चार साल पहले हुई थी शादी

बुलंदशहर में चार साल पहले हुई थी शादी

डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि युवती की शादी चाल साल पहले बुलंदशहर के एक गांव में शादी हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बात से ही अपने मायिके में आकर रहने लगी थी। बताया कि सागर से युवती के संबंध थे। इसी वजह से वो अपने घर आकर रहने लगी थी।

क्या कहते है डीएसपी

क्या कहते है डीएसपी

डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि महिला का प्रेमी उस अपने साथ ले जाने की जिद कर रहा था। उसके मना करने पर प्रेमी ने उसे गोली मार दी। फिलहाल महिला का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा है। आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boyfriend shot girlfriend in hapur

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.