मेरठ: संगीत सोम ने भरा नामांकन, पलायन के मुद्दे पर विरोधियों को दिखाई आंख

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। विधानसभा चुनाव को लेकर चल रहे नामांकन में मंगलवार को कई दिग्गज प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। मेरठ की सरधना सीट से बीजेपी के संगीत सोम ने अपना पर्चा भरा। संगीत सोम ने पर्चा भरने जाते समय बकायदा बैरियर खुलवाया। मीडिया से बातचीत के दौरान संगीत सोम ने कहा कि जनता से उनका वादा है कि उन्होंने विकास किया है और विकास करेंगे। साथ ही संगीत सोम ने कहा कि मौजूदा सरकार में जिन्होंने लोगों का पलायन कराया है, बीजेपी की सरकार आने पर एक-एक पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

read more:यूपी चुनाव: भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अनुप्रिया पटेल समेत पूर्वांचल के बड़े नेता नदारद

मेरठ: संगीत सोम ने भरा नामांकन, पलायन के मुद्दे पर विरोधियों को दिखाई आंख

सपा-कांग्रेस के गठबंधन को संगीत सोम ने सपा की हताशा करार दिया और कहा कि संगीत सोम के सामने ना पहले कोई लड़ाई में था और ना आगे रहेगा। उन्होंने कहा कि सपा प्रदेश में अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएगी। इसी दौरान सरधना से सपा के प्रत्याशी अतुल प्रधान और बसपा के इमरान याकूब ने भी अपना नामांकन दाखिल किया।

मेरठ: संगीत सोम ने भरा नामांकन, पलायन के मुद्दे पर विरोधियों को दिखाई आंख

मेरठ शहर सीट से बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान विधायक लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने अपना नामांकन भरा। सपा के रफीक अंसारी ने भी शहर विधानसभा सीट से पर्चा भरा। मेरठ कैंट से बसपा के सतेंद्र सोलंकी और बीजेपी के सत्यप्रकाश अग्रवाल ने भी अपना नामांकन दाखिल किया। हस्तिनापुर से सपा के प्रभु दयाल वाल्मीकि और बीजेपी के दिनेश खटीक ने भी पर्चा भरा।

read more:सुल्तानपुर में गरजे अखिलेश, समाजवादियों ने जो कहा वो किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bjp leader Sangeet Som file his Nomination from Sardhana, Meerut
Please Wait while comments are loading...