VIDEO: जिला अस्पताल में मनाया गया जन्मदिन का जश्न, मरीजों को छोड़ा भगवान भरोसे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रामपुर (यूपी)। अगर आप कभी अस्पताल गए हों आपने देखा होगा कि अस्पताल में शांति का माहौल रखा जाता है। लोगों से भी शांति बनाए रखने की अपील की जाती है। इसके पीछे की कोशिश यही होती है कि अस्पताल में मौजूद मरीजों को शोर-शराबे से परेशानी नहीं हो। इस सबके बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक अस्पताल में बर्थडे पार्टी मनाई जा रही है। जिसमें तेज आवाज पर फिल्मी गाने तो बजाए ही जा रहे हैं, साथ ही खाना-पीना भी चल रहा है।

VIDEO: जिला अस्पताल में जन्मदिन का जश्न,मरीज रहे भगवान भरोसे

रामपुर के टांडा स्थित जिला अस्पताल का मामला

ये चौंकाने वाला मामला रामपुर के टांडा स्थित जिला अस्पताल का है। यहां एक वॉर्ड ब्वॉय के बच्चे का जन्मदिन अस्पताल में ही मनाया गया। इस दौरान अस्पताल में ही तेज आवाज में गाने बजाए जा रहे थे। लोग नाच और गा रहे थे। साथ ही अस्पताल में ही खाने-पीने की भी व्यवस्था की गई थी।

इस दौरान अस्पताल में मौजूद मरीजों का ध्यान किसी को नहीं था। उन्हें भगवान भरोसे छोड़ दिया गया था। जबकि ऐसा साफ निर्देश होता है कि अस्पताल में तेज आवाज में गाना तो क्या बोलना भी मना होता है। फिलहाल इस मामले में जिला प्रशासन ने सख्त रुख अख्तियार किया है। रामपुर के जिलाधिकारी ने बताया कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए चेतावनी जारी की गई है। कहा गया है कि ऐसा मामला दोबारा सामने नहीं आना चाहिए। देखिए वीडियो...

इसे भी पढ़ें:- कर्ज से परेशान किसान की खुली किस्मत, खुदाई में मिला 20 लाख का हीरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Birthday of ward boy son celebrated at a Govt hospital in Rampur district.
Please Wait while comments are loading...