इलाहाबाद: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, घरवाले नहीं आए लेने लाश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। संगम नगरी एक बार फिर ऑनर किलिंग की गूंज से दहल उठी है। प्रेमी युगल की हत्या कर उनका शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। शव इस तरह से क्षतिग्रस्त है कि उसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गये। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। तो पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

इलाहाबाद: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, घरवाले नहीं आए लेने लाश

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों के शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। उन पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया होगा। उन्हे मारने के बाद रेलवे ट्रैक पर फेंका गया । जिससे यह दुर्घटना नजर आये। हालांकि पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में बताया कि दोनों प्रेमी युगल लग रहे हैं। लड़के की पहचान मोहित शुक्ल(19) निवासी चन्दौहा, इलाहाबाद के रूप में हुई। हालांकि युवती की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। आसपास के थानों में खबर भेज कर गुमशुदगी दर्ज कराने वालों को भी बुलाया जा रहा हैं। लेकिन इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं कि उसे पहचानना भी आसान नहीं है।

कैसे हुई पहचान

एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि जेब में मोबाइल नंबर मिला है। जिसके आधार पर ही युवक की पहचान हो सकी है। अब इसी नंबर के माध्यम से हत्या की गुत्थी सुलझाने में मदद मिलेगी। फिलहाल यह साधारण घटना तो नहीं लग रही है। जो भी होगा वह पुलिस जांच में सामने आ जायेगा। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर लड़के का सिर कटा हुआ था। लड़की के भी चीथड़े उड़ गये हैं। शरीर पर चोटों के निशान हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ हो सकेगा की मौत कैसे हुई है। फिलहाल अभी लड़की की पहचान करने की कोशिश की जा रही है ।

रिटायर्ड फौजी का बेटा है

मोहित 3 भाइयों में दूसरे नंबर का था। पिता रिटायर्ड फौजी हैं और एलआईसी ऑफिस में सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। पुलिस के अनुसार मोहित बीएससी फाइनल ईयर का स्टूडेंट था। 31 जुलाई को मोहित शाम को घर से निकला था। पर कहां गया था। यह किसी को पता नहीं। आज सुबह पुलिस ने ही पिता के फोन पर संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। हालांकि खबर लिखे जाने तक परिजन घर नहीं पहुंचे थे। परिजनों के न पहुंचने पर कई सवाल उठ खड़े हुये हैं। इस हत्या के पीछे ऑनर किलिंग को भी एक वजह बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Allahabad: deadbody of a couple found on railway track
Please Wait while comments are loading...