इस कद्दावर BJP नेता की गाड़ी से टकराई रोडवेज बस तो उठाया पुलिस पर हाथ, VIDEO वायरल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा से सांसद एवं एससी आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में सांसद कठेरिया ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हाथ उठाते दिख रहे हैं। हालांकि कठेरिया और ट्रैफिक पुलिस दोनों ही इससे इंकार कर रहे हैं। विवाद सांसद कठेरिया की गाड़ी से रोडवेज की गाड़ी टकराने को लेकर हुआ था।

Agra rama shankar katheria Tried to beat traffic police video viral

मामले में रोडवेज बस के कंडक्टर और प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि किसी और की गाड़ी सांसद की गाड़ी से टकराई थी और उन्होने हमें बेवजह मारा पीटा। सांसद के सुरक्षा कर्मियों ने बस ड्राइवर को गन की बट तक से पीटा जिससे वह गंभीर रूप से घायल भी हुआ है। इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस कर्मी के सिपाही पर भी सांसद कठेरिया ने हाथ उठाने की कोशिश की। एससी आयोग के अध्यक्ष प्रो.रामशंकर कठेरिया सोमवार सुबह नौ बजे अपनी गाड़ी से खंदारी से वाटर वर्क्‍स चैराहे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अबू उल्लाह कट के पास फाउंड्री नगर डिपो की देहरादून जाने वाली बस सवारियां भर रही थी।

Agra rama shankar katheria Tried to beat traffic police video viral

चालक द्वारा बस को अचानक चलाने से वह कठेरिया की गाड़ी की खिड़की से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस पर सांसद ने गाड़ी से उतरकर हंगामा कर दिया। वहां तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि गुस्साए सांसद ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हाथ तक उठाने की कोशिश की थी। सांसद कठेरिया और उनके साथियों द्वारा किए गए हंगामें का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'पापा का था दोस्त इसलिए घुस आया अंदर, क्या पता था बेटी का ही रेप कर देगा'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Agra Rama Shankar katheria Tried to beat traffic police video viral
Please Wait while comments are loading...