प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने के लिए बेटे ने कर दिया अपने पिता का कत्ल

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रेदश के मेरठ में एक बेटे ने प्रेमिका की इच्छा पूरी करने के लिए पिता को दोस्त के साथ मिलकर मार डाला। पुलिस ने इस हत्यारे बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से फौजी की वर्दी और चाकू भी बरामद कर लिया है। बेटे ने अपने पिता की जगह नौकरी पाने के लिए इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया।

पिता को देता था फौजी होने का झांसा

पिता को देता था फौजी होने का झांसा

यह कहानी है एक युवक तरुण की जो पहले तो अपने पिता को ही झूठ बोलता रहा कि उसकी नौकरी सीआरपीएफ में लग गयी है। घरवालों को धोखा देने के लिए तरुण ने सीआरपीएफ की वर्दी भी सिलवाई हुई थी। तरुण के पिता डाक विभाग में पोस्टमैन की नौकरी करते थे।

प्रेमिका चाहती थी सरकारी जॉब

प्रेमिका चाहती थी सरकारी जॉब

दूसरी ओर तरुण की प्रेमिका ने ये इच्छा रख रखी थी कि जब सरकारी नौकरी लग जायेगी वो उससे तभी शादी करेगी। इस पर तरुण ने योजना बनाई की सरकारी नौकरी पाने के लिए अपने पिता को निशाना बना लिया, तरुण ने तय किया कि अगर अपने पिता की हत्या कर देगा तो उसे अपने पापा के मरने के बाद पैसा भी मिलेगा और नौकरी भी मिलेगी और प्रेमिका की इच्छा भी पूरी हो जाएगी।

एक फरवरी को किया था पिता का कत्ल

एक फरवरी को किया था पिता का कत्ल

इसी के चलते तरुण ने एक फरवरी को उसने अपने दोस्त सन्नी मिलकर अपने पिता की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए चाकू, अलावा सीआरपीएफ की वर्दी भी बरामद कर ली।

Read Also: नकली किन्नर को असली ने चौराहे पर नंगा कर पीटा, मुंडवाए बाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A lover killed his father to fulfill girlfriend's wish in Meerut.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.