• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: पढ़ाई करते समय बच्चे की हालत बिगड़ने से हुई मौत, परिवार ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया आरोप

|

कानपुर। यूपी के कानपुर स्थित एक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पढ़ाई के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। केशव नगर स्थित स्कूल में बच्चे की अचानक तबियत खराब हुई, जिसके बाद बच्चा क्लास में ही गिर गया। स्कूल प्रबंधन ने बच्चे की हालत को बिगड़ता देख उसे अस्पताल ले जाना भी मुनासिब नहीं समझा। स्कूल प्रबंधन ने उसके परिजनों को बच्चे की तबियत बिगड़ने की सूचना दी, मगर जब तक बच्चे के परिजन स्कूल पहुंचे तब तक मासूम की जान जा चुकी थी। परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

यूपी: पढ़ाई करते समय बच्चे की हालत बिगड़ने से हुई मौत, परिवार ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया आरोप

शहर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के केशव नगर स्थित निजी स्कूल में पांचवी क्लास में पढ़ने वाला अंशुमित गुप्ता स्कूल में परीक्षा देने गया था। तभी अंग्रेजी की क्लास में कविता सुनाते वक्त अचानक अंशुमित गिर पड़ा। अंशुमित के गिरते ही पूरी कक्षा में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद क्लास में पढ़ा रही शिक्षिका ने प्रधानाचार्य को इस बात की सूचना दी।बच्चे की तबियत बिगड़ने के बावजूद स्कूल प्रबंधन ने बच्चे को अस्पताल ले जाना मुनासिब नहीं समझा और बच्चे के परिजनों को तबियत बिगड़ने को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही बच्चे के परिजन आनन-फानन में स्कूल पहुंचे और बच्चे को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यूपी: पढ़ाई करते समय बच्चे की हालत बिगड़ने से हुई मौत, परिवार ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया आरोप

बच्चे की मौत मामले में परिजनों का कहना है कि, यदि सही समय पर स्कूल प्रबंधन बच्चे को अस्पताल ले जाता तो बच्चे की जान बच सकती थी। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए बच्चे की मौत का जिम्मेवार बताया है। वहीं स्कूल की प्रबंधक रेनू सिंह ने बताया कि बच्चा बीमार था, जिसके चलते उसकी अचानक हालत बिगड़ गई और ये घटना हो हुई।

पढ़ें:- गर्लफ्रेंड-दोस्‍तों से चल रहा था मजाक, अचानक पिस्‍टल निकालकर खुद को ही मारी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a five class student dead during class session in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X