• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: थाने गई रेप पीड़िता, 'पुलिस ने पूछा- घटना का वीडियो क्यों नहीं बनाया'

|

Unnao news, उन्नाव। यूपी के उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है। 1 सप्ताह बीत जाने के बाद भी ना तो पीड़िता के बयान हुए हैं और ना ही उसके कपड़े ही कब्जे में लिए गए हैं। इस संबंध में पीड़िता ने बताया, उसे बयान के लिए बुलाया गया था। लेकिन विवेचना अधिकारी ने बयान नहीं लिया। उसने बताया कि इसके पहले भी एक ट्रेनी विवेचना अधिकारी ने उससे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा था कि दुष्कर्म का वीडियो क्यों नहीं बनाया।

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का मामला

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का मामला

घटना गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र के निवासी पीड़िता ने बताया विगत 27 अप्रैल की रात को समीर गुप्ता पुत्र नवीन चंद्र गुप्ता घर के अंदर घुसकर उसे लाठी-डंडों से पीटा और जबरन उसके साथ गंदा काम किया। वह रात को ही थाने गई। लेकिन पुलिस ने सुबह आने को कहकर वापस कर दिया।

पुलिस ने पूछा ऐसा सवाल

पुलिस ने पूछा ऐसा सवाल

इस संबंध में गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के मिश्रा कॉलोनी निवासी समीर गुप्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 /504/ 506/ 376 अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर लिया है। इस संबंध में पीड़िता ने बताया कि विवेचना अधिकारी में उनसे घटनाक्रम के विषय में जानकारी प्राप्त की। दुष्कर्म पीड़िता ने बताया कि पूछताछ के दौरान विवेचना अधिकारी ने उससे कहा कि जब आपके साथ रेप हो रहा था तो आपने वीडियो क्यों नहीं बनाया।

पीड़िता ने दिया जवाब

पीड़िता ने दिया जवाब

पीड़िता ने बताया कि पुलिस अधिकारी के इस सवाल पर उसने जवाब दिया उसकी हालत ऐसी नहीं थी वीडियो बना सके। इस संबंध में गंगा घाट कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। विवेचना अधिकारी जांच कर रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल हो चुका है। उम्र की जांच के लिए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

<strong>ये भी पढ़ें- कानपुर: प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में मिली रिया की लाश</strong>ये भी पढ़ें- कानपुर: प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में मिली रिया की लाश

English summary
police asked physical attack victim about video of incident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X