• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में हॉरर किलिंग: लापता प्रेमी युगल का कंकाल खेत में मिला, तेजाब से जलाकर हत्या किए जाने की आशंका

|
Google Oneindia News

उन्नाव, 19 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक खेत से युवक और किशोरी का कंकाल मिला है। दोनों एक ही गांव के थे और लोगों का कहना है कि वे एक-दूसरे से प्रेम करते थे। एक हफ्ते पहले दोनों लापता हो गए थे। दोनों के पिता ने थाने में जाकर एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस पर आरोप है कि उसने कार्रवाई नहीं की और युवक के पिता को हिरासत में रखा था। एक हफ्ता बाद दोनों की लाश खेत में मिलने से मामला हत्या का हो गया है। कंकाल मिलने के बाद ऐसी आशंका है कि हत्यारों ने दोनों को तेजाब डालकर मारा है। इस निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। यह मामला ऑनर किलिंग का भी हो सकता है। पुलिस फिलहाल घटना की छानबीन में जुटी है और जल्द ही हत्यारों को पकड़ लेने का दावा कर रही है।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना

घटना उन्नाव में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की है। भिखरियापुर गांव में मंगलवार को ग्रामीणों ने धान के खेत में दो कंकाल देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर भीड़ जुट गई और पुलिस भी पहुंची। दोनों की शिनाख्त चेतराम के बेटे बालकिशन और रामकुमार की बेटी सरला के तौर पर हुई। कंकाल के पास ही दोनों के चप्पल, मोबाइल और कपड़े मिले। दोनों की लाश मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पिछले सोमवार से दोनों लापता थे। बालकिशन की उम्र 20 साल और सरला की उम्र 16 साल बताई जा रही है। चेतराम और रामकुमार दोनों ने थाने में इस घटना पर तहरीर दी थी।

दोनों के पिता ने दी थी एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर

दोनों के पिता ने दी थी एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर

चेतराम ने बांगरमऊ थाने में तहरीर देकर कहा था कि उसके बेटे बालकिशन का अपहरण हुआ है और हत्या की आशंका भी जताई थी। सरला के पिता राम सिंह पर चेतराम ने आरोप लगाया था कि उसने 12 अक्टूबर को बालकिशन को मारा-पीटा था। उसी शाम बालकिशन लापता हो गया था। राम सिंह ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि बालकिशन उसकी बेटी सरला को अपहरण कर ले गया है। चेतराम का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं है, उल्टे उसको थाने में बंद कर दिया। इस मामले में उन्नाव पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है जिसकी जांच कराने की बात आलाधिकारी अब कर रहे हैं।

चेतराम का आरोप, रामकुमार ने की है दोनों की हत्या

चेतराम का आरोप, रामकुमार ने की है दोनों की हत्या

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बालकिशन और सरला एक दूसरे को पसंद करते थे। दोनों की दोस्ती हत्या की वजह हो सकती है। चेतराम का आरोप है कि उसके बेटे बालकिशन और सरला दोनों की हत्या रामकुमार ने की है। मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है लेकिन पुलिस फिलहाल जांच करने की बात कह रही है। शवों के मिलने की सूचना मिलते ही सीओ आशुतोष और कोतवाली प्रभारी श्याम नारायण सिंह भिखरियापुर गांव पहुंचे थे। एसपी अविनाश पांडे भी गांव पहुंचे और उन्होंने वहां परिजनों से बात कर मामले की छानबीन की। एसपी ने कहा कि अगर पुलिस ने लापरवाही की है तो दोषी पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने कहा कि कॉल डिटेल समेत अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं, पोस्टमॉर्टम के लिए लाशों को भेजा गया है। घटना का जल्दी पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

UP Election 2022 से पहले Priyanka Gandhi का नया नारा, मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं | वनइंडिया हिंदी

उन्नाव: फीस नहीं भरने पर प्रिंसिपल ने किया था अपमानित, अब सदमे से हुई छात्रा की मौतउन्नाव: फीस नहीं भरने पर प्रिंसिपल ने किया था अपमानित, अब सदमे से हुई छात्रा की मौत

Comments
English summary
Couple found murdered in field of Unnao
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X