• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रिपल मर्डर: उन्नाव में 8 और 4 साल की बेटियों सहित मां की हत्या, गांव के बाहर तालाब किनारे मिली लाशें

|

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार की सुबह सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां औरास थाना क्षेत्र के पूरन खेड़ा गांव निवासी अनंतू की पत्नी सरोज (35) समेत उसकी दो मासूम बेटियों शिवानी (8) व रोशनी (5) की लाशें गांव के बाहर तालाब के पास पड़ी मिली है। ट्रिपल मर्डर की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

body of the woman and her two innocent daughter found near the pond in Unnao

जानकारी के मुताबिक, सरोज (35) समेत उसकी दो मासूम बेटियों शिवानी (8) व रोशनी (5) के शव हिम्मतखेड़ा-सुभानखेड़ा गांव के बीच छोटा तालाब के पास झाड़ी में मिले। सभी शवों के गले में कपड़े का फंदा लगा हुआ था, जिसकी वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है। एक साथ तीन शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची। घटना की सूचना पाकर उन्नाव के एसपी विक्रांत वीर तीन थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए है।

body of the woman and her two innocent daughter found near the pond in Unnao

प्रथम दृष्टया पुलिस हत्या का शक पति पर ही जता रही है। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था। फिलहाल मौके पर एसपी विक्रांतवीर व सीओ बांगरमऊ मौजूद हैं। साथ ही फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। एसपी विक्रांतवीर ने बताया कि कपड़े का फंदा लगाकर मारने का प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है। पारिवारिक विवाद का मामला भी सामने आ रहा है। महिला के पति व देवर को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में शुरू की है। साथ ही ग्रामीणों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- ईद पर पिता ने दो मासूम बेटियों को दी खौफनाक मौत, मंजर देख सहम गए लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
body of the woman and her two innocent daughter found near the pond in Unnao
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X