• search
उज्जैन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नववर्ष 2021 पर महाकाल मंदिर में इस नई व्यवस्था से होंगे दर्शन, नंदी हॉल में प्रवेश वर्जित

|
Google Oneindia News

उज्जैन। उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मन्दिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष कलेक्टर एवं अध्यक्ष प्रबंध समिति आशीष सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई निर्णय लिए गए हैं। श्री महाकालेश्वर मन्दिर प्रबंध समिति के वित्तीय वर्ष 2020-21 के वार्षिक बजट का अनुमोदन भी किया गया। वार्षिक बजट में 6486 लाख रुपए की आय एवं 6401 रुपए का व्यय प्रस्तावित किया गया है।

Mahakal temple to be visited by this new system on New Year 2021, barred from entering Nandi Hall

30 दिसम्बर से 2 जनवरी तक मंदिर के नंदी हॉल में सभी का प्रवेश वर्जित रहेगा। वीआईपी दर्शन भी बेरिकेटिंग से होंगे। उज्जैन में नववर्ष 2021 के आगमन के पहले से ही महाकाल मन्दिर में दर्शनार्थियों की संख्या बढ़ती जा रही है। पुजारी आशीष शर्मा ने बताया कि श्री महाकालेश्वर मन्दिर प्रबंध समिति की बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार 30 दिसम्बर से 2 जनवरी को दर्शनार्थियों को बेरिकेट्स से दर्शन करवाए जाएंगे। दर्शनार्थियों का नन्दी हॉल में प्रवेश वर्जित रहेगा।

कलेक्टर एवं अध्यक्ष श्री महाकालेश्वर मन्दिर प्रबंध समिति आशीष सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि श्री महाकालेश्वर मन्दिर प्रबंध समिति के इस निर्णय का कड़ाई से पालन करवाने के निर्देश दे दिए गए हैं।

उज्जैन : महाकालेश्वर मंदिर में VIP दर्शन व्यवस्था में परिवर्तन, जानिए नए साल पर कैसे पहुंचे महाकाल दरबारउज्जैन : महाकालेश्वर मंदिर में VIP दर्शन व्यवस्था में परिवर्तन, जानिए नए साल पर कैसे पहुंचे महाकाल दरबार


English summary
Mahakal temple to be visited by this new system on New Year 2021, barred from entering Nandi Hall
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X