• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फ्लाइट्स के जरिए सूरत से फिर जुड़ेगा जयपुर, इस तारीख से आप सातों दिन कर सकेंगे हवाई सफर

|
Google Oneindia News

सूरत। कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन के बाद सूरत एक बार फिर हवाई मार्ग के जरिए जयपुर से जुड़ जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि, स्पाइस जेट ने 11 अक्टूबर से विमान सेवा शुरू करने का ऐलान किया है। स्पाइस जेट की ओर बताया गया है​ कि, फ्लाइट्स सातों दिन उपलब्ध रहेंगी।

air travel during covid 19: surat to jaipur flights will Start From 11 October

गौरतलब है​ कि कोरोना के कारण घरेलू उड़ानें भी ठप हो चली थीं। किंतु अब सूरत एयरपोर्ट से देश के कई शहरों तक विमान आने-जाने लगे हैं। उड़ानों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लॉकडाउन के कारण जो फ्लाइट्स बंद हो गई थीं, उनकी कनेक्टिविटी को नए सिरे से रिकनेक्ट किया जा रहा है। इस मामले में इंडिगो ने बाकी कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है।

air travel during covid 19: surat to jaipur flights will Start From 11 October

कोरोना काल में पहली बार, सूरत एयरपोर्ट से 1 दिन में 2477 यात्रियों का आवागमन, इंडिगो की सबसे ज्यादा फ्लाइट्सकोरोना काल में पहली बार, सूरत एयरपोर्ट से 1 दिन में 2477 यात्रियों का आवागमन, इंडिगो की सबसे ज्यादा फ्लाइट्स

इंडिगो की फ्लाइट्स एयर इंडिया व स्पाइस जेट से काफी ज्यादा हो रही हैं। मगर, अब जयपुर से सूरत के बीच स्पाइस जेट की विमान सेवा शुरू होने पर स्पाइस जेट विमानन कंपनी की उड़ानों की संख्या बढ़ जाएगी। हालांकि, इस कंपनी ने सूरत-जयपुर के बीच की विमान सेवा का आधिकारिक शिड्यूल अभी रिलीज नहीं किया, लेकिन जानकारों के मुताबिक सूरत-जयपुर की एयर कनेक्टिविटी 11 अक्टूबर से फिर रिकनेक्ट होने जा रही है।

English summary
air travel during covid 19: surat to jaipur flights will Start From 11 October
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X