• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

12वीं की स्टूडेंट ने दी जान, मां घर लौटी तो 5 साल के छोटे भाई ने बताया- दीदी पंखे पर लटकी हुई है

|

सूरत। गुजरात में सूरत के सचिन एरिया की जलारामनगर सोसायटी में एक 17 वर्षीय किशोरी ने घर पर जान दे दी। उस वक्त उसके छोटे भाई-बहन कमरे से बाहर खेल रहे थे और मां भी वहां नहीं थी। कुछ देर बाद मां लौटी तो किशोरी के 5 साल के छोटे भाई ने ही मां को बताया कि दीदी पंखे से झूल रही है। यह सुनकर मां कांप उठी। उन्होंने फौरन कमरे में जाकर देखा। किशोरी को नीचे उतरवाया। हालांकि, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसका नाम सविता बताया जा रहा है।

12th girl student ends her life at home in surat district co gujarat

सविता की मां के मुताबिक, बेटी को किसी तरह की परेशानी नहीं थी। वह 12वीं कक्षा की स्टूडेंट थी और अगले हफ्ते से ब्यूटी पार्लर को कोर्स करने जाने वाली थी। पैरेंट्स ने उसे पार्लर में काम आने वाला जरूरी सामान भी दिलवाया था। बताया जा रहा है कि, सविता ने जिस वक्त खुद को फांसी लगाई, तब पिता नौकरी पर गए थे और मां भी किसी काम से घर से बाहर थी। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज सविता की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

लड़की 100 नंबर पर फोन कर बोली- मेरी मां जान दे रही है, तुरंत पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर बचाई

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, सविता के कुछ दोस्तों से सविता के बारे में जानने की कोशिश की जा रही है, ताकि वजह का पता लगाया जा सके। साथ ही उसके मोबाइल फोन की भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि, हमें घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, इस वजह से अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वह अभी 12वीं क्लास की स्टूडेंट थी और करीब 17 साल की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
12th girl student ends her life at home in surat district of gujarat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X