• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'नौकरी और लाइसेंस दोनों ले लूंगी, 2 मिनट में तुम्हारा..'' CHC अधीक्षक से बोलीं मेनका गांधी, वीडियो

|

सुल्तानपुर। दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची मेनका गांधी एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। यहां उन्होंने दोस्तपुर सीएचसी के औचक निरीक्षण के दौरान सीएचसी अधीक्षक डॉ. आरए रत्नाकर को डांट लगाई। डॉ. आरए रत्नाकर अपनी ड्यूटी से नदारद थे। जब लोगों ने मेनका को बताया कि वे यहां नहीं हैं तो मेनका गुस्सा हो गईं। पता चला कि डॉ. आरए रत्नाकर बिना किसी सूचना के आए दिन गायब रहते हैं। जिस पर मेनका ने फोन लगाकर उन्हें फटकार लगाई।

watch video: Maneka Gandhi reprimanded the CHC Superintendent Dr. RA Ratnakar in sultanpur

मेनका ने डॉ रत्नाकर को फोन करके कहा, 'सुधर जाएं! नौकरी और लाइसेंस दोनों ले लूंगी। 2 मिनट में तुम्हारा काम तमाम हो जाएगा।'' मेनका ने यह भी कहा कि आपके खिलाफ शिकायतें हैं कि किसी से आप 50 रुपये तो किसी से 500 रुपये लेते हैं। हफ्ते दो हफ्ते आप ड्यूटी से भी गायब रहते हैं। आपके खिलाफ इसी अस्पताल के सारे डॉक्टर शिकायत कर रहे हैं। मैं यहां पर खड़ी हूं और आप यहां नहीं हैं। आपको पहले भी एक दो बार सस्पेंड किया जा चुका है। लेकिन आप सुधरने का नाम नहीं ले रहे। इस बार मैं आपको सस्पेंड नहीं करूंगी, बल्कि आपकी नौकरी और लाइसेंस दोनों ले लूंगी। दो मिनट में तुम्हारा काम तमाम हो जाएगा।'

बाद में मेनका गांधी ने स्वास्थ्य अधिकारियों से लापरवाही पर रिपोर्ट तलब की। उन्होंने मरीजों को कोई तकलीफ नहीं होने देने व जांच एवं दवाएं उपलब्ध कराने को निर्देशित किया। इसके साथ ही लापरवाही बरतने वालों को नौकरी से हटाने की चेतावनी भी दी है। बता दें कि इससे पूर्व 8 दौरे पर मेनका ने बिजली विभाग के अधिकारी को भी फटकार लगाई थी।

यह भी पढ़ें: दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति के पास बनेंगे होटल-मॉल, घर-बाड़े छिनने के ​विरोध में 5 हजार आदिवासी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
watch video: Maneka Gandhi reprimanded the CHC Superintendent Dr. RA Ratnakar in sultanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X