• search
श्रीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमित शाह आज जम्मू कश्मीर में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 24 अक्टूबर। गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू कश्मीर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद अमित शाह पहली बार जम्मू कश्मीर में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं। अमित शाह शनिवार को जम्मू कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर पहुंचे हैं। अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद पहली बार अमित शाह जम्मू कश्मीर पहुंचे हैं। शनिवार को अमित शाह ने घाटी में सुरक्षा को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की थी। उन्होंने हाल ही में आतंकी हमले में मारे गए आम नागरिकों के परिजनों से मुलाकात भी की थी।

amit shah

अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के दौरे के दौरान यूथ क्लब के सदस्यों से भी श्रीनगर में मुलाकात की। यूथ क्लब को संबोधित करते हुए अमित शाह ने केंद्र सरकार के द्वारा अनुच्छेद 370 को खत्म किए जाने के फैसले का समर्थन किया, उन्होंने कहा कि अगस्त 5 अगस्त 2019 को जम्मू कश्मी के इतिहास में सुनहरा फैसला लिया गया। शाह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में एक नई शुरुआत हुई, संकट, आतंकवाद, डर, भ्रष्टाचार, परिवारवाद खत्म हुआ। जम्मू कश्मीर में विकास, समृद्धि एक साथ हो रहा है।

इसे भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ का ऐलान, नवंबर माह में 20 लाख छात्रों को देगी मुफ्त लैपटॉपइसे भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ का ऐलान, नवंबर माह में 20 लाख छात्रों को देगी मुफ्त लैपटॉप

अमित शाह ने कहा कि घाटी में चुनाव होंगे, आखिर क्यों नहीं यहां पर सेना को हटाने की शुरुआत होनी चाहिए। शाह ने कहा कि सेना को हटाए जाने से इन लोगों के इरादों पर चोट पहुंचेगी। कश्मीर के युवा को मौके मिलेंगे, इसलिए सही तरह से सेना को हटाने का काम किया जाएगा, जिसके बाद यहां पर चुनाव होंगे और एक बार फिर से पूर्ण राज्य का दर्जा बरकरार होगा। मैंने पहले ही देश की संसद में पहले भी कहा है और इसका रोडमैप यही है।

Comments
English summary
Amit Shah to address mega rally in Jammu Kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion