• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नागल की जालंधर में मैच के दौरान गोली मारकर हत्या

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 मार्च: जालंधर के मालियां गांव में कबड्डी कप के दौरान अज्ञात हमलावरों ने अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की गोली मारकर हत्या कर दी। पता चला है कि उसके सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायर किए गए।

Sandeep Nagal shot dead in ongoing kabaddi match in Jalandhar

जालंधर (ग्रामीण) के पुलिस उपाधीक्षक (नकोदर) लखविंदर सिंह ने रिपोर्ट की पुष्टि की। पुलिस को शक है कि कबड्डी खिलाड़ी को आठ से दस गोलियां मारी गईं। उन्होंने कहा कि आगे की जांच की जा रही है।

परेशान करने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है क्योंकि दूर से ही सिलसिलेवार गोलियां चलाई गई थीं। टूर्नामेंट के दर्शक मौके से भागते देखे गए।

भारत का लंबा टारगेट वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप जीतना है, क्लीन स्वीप के बाद बोले रोहित शर्माभारत का लंबा टारगेट वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप जीतना है, क्लीन स्वीप के बाद बोले रोहित शर्मा

संदीप ने एक दशक से अधिक समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया और पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में बहुत अच्छा खेला। वह एक भारतीय कबड्डी प्रतिभागी थे जिन्होंने हाल के दिनों में अपनी जीत के कारण प्रसिद्धि प्राप्त की। उनकी एथलेटिक प्रतिभा और बॉटम पर विशेषज्ञता के कारण उन्हें कभी-कभी डायमंड प्रतिभागी कहा जाता था।

अपनी मृत्यु से पहले, वह एक कबड्डी फेडरेशन को मैनेज कर रहे थे, और कुछ लोगों का मानना था कि विभिन्न गोल्फ उपकरण और फेडरेशन के बीच संघर्ष चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक घटना में संदीप के एक दोस्त को भी गोली लगी है। उनके करीबी दोस्तों और साथियों ने बताया कि संदीप खेल के जरिए युवाओं में नशे की समस्या को खत्म करने का काम कर रहे थे।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी मंगलवार को संदीप की हत्या पर दुख जताया।

मौके पर पहुंचे जालंधर ग्रामीण पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सतिंदर सिंह ने कहा, 'संदीप यहां कबड्डी मैच में अपनी टीम के लिए आए थे और शाम करीब छह बजे चार अज्ञात युवक स्विफ्ट कार से आए। उन पर गोली चलाई, जिससे संदीप की मौके पर ही मौत हो गई और उसका एक दोस्त भी गोली लगने से घायल हो गया, जिसकी हालत अब स्थिर है।

एसएसपी ने आगे कहा, ''हमने प्रारंभिक जांच की है लेकिन हमले के कारणों का अभी पता नहीं चला है, हालांकि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।''

Comments
English summary
Sandeep Nagal shot dead in ongoing kabaddi match in Jalandhar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X