• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Instagram का बग भारी पड़ा विराट कोहली-क्रिस्टियानो रोनाल्डो को, कई मिलियन फॉलोवर हुए कम

Google Oneindia News

Instagram Down: सोशल मीडिया की दुनिया भी अलग होती है, यहां आपकी लोकप्रियता आपके फॉलोवर से तय होती है। लेकिन अगर कोई तकनीकी खराबी आए तो बड़ी संख्या में फॉलोवर्स कम हो जाते हैं। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तकनीकी दिक्कत के चलते लोग अपने अकाउंट को खोल नहीं पा रहे थे, जिसकी वजह से बड़ी संख्या में लोगों के फॉलोवर्स की संख्या कम हुई है। हालांकि इस बग को अब इंस्टाग्राम ने फिक्स कर लिया है, लेकिन कई यूजर्स ऐसे हैं जिनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- सिर्फ एक सीरीज के लिए हुआ संजू सैमसन का चयन, चयकर्ताओं के खिलाफ फूटा फैन का गुस्साइसे भी पढ़ें- सिर्फ एक सीरीज के लिए हुआ संजू सैमसन का चयन, चयकर्ताओं के खिलाफ फूटा फैन का गुस्सा

कई लोगों के फॉलोवर हुए कम, कई के अकाउंट सस्पेंड

कई लोगों के फॉलोवर हुए कम, कई के अकाउंट सस्पेंड

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने स्क्रीनशॉट को शेयर किया, जिसमे लिखा था कि 31 अक्टूबर 2022 को आपका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। कुछ आईफोन यूजर् ने भी इसी तरह की शिकायत की और बताया कि 30 सेकेंड के इस्तेमाल के बाद उनका एप क्रैश कर जा रहा था। कई यूजर्स के फॉलोवर्स में भी कमी देखने को मिली। फॉलोवर्स कम होने का असर ना सिर्फ आम यूजर्स के अकाउंट में देखने को मिला बल्कि दुनिया के शीर्ष एथलीट के फॉलोवर्स में कमी देखने को मिली है। इसमे क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली का भी नाम शामिल है।

रोनाल्डो और कोहली के फॉलोवर हुए कम

रोनाल्डो और कोहली के फॉलोवर हुए कम

इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोवर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के हैं, लेकिन इंस्टाग्राम के डाउन होने की वजह से उनके 3 मिलियन फॉलोवर कम हो गए। रोनाल्ड के कुल 493 फॉलोवर हैं, लेकिन 4 घंटे के भीतर उनके फॉलोवर की संख्या में बड़ी गिरावट देखने को मिली। इसी तरह का असर विराट कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिली। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर कुल 221 मिलियन फॉलोवर हैं। वह भारत के सर्वाधिक फॉलोवर वाले व्यक्ति हैं।

मेटा ने मांगी माफी

मेटा ने मांगी माफी

हालांकि मेटा की ओर से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी गई कि इंस्टाग्राम के बग को ठीक कर लिया गया है। इसका असर दुनियाभर के यूजर्स को देखने को मिला, कुछ लोगों को अपना अकाउंट खोलने में दिक्कत हुई, कुछ लोगों के फॉलोवर्स कम हुए इसके लिए हम माफी चाहते हैं। इंस्टाग्राम के हेड एडम मोसेरी ने ट्वीट करके इसके लिए लोगों से माफी मांगी। हालांकि मेटा की ओर से इस बग की वजह अभी तक नहीं बताई गई है। एक महीने के भीतर यह दूसरा बग है, जिसकी वजह से इंस्टाग्राम यूजर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ा। इससे पहले व्हाट्सएप डाउन होने की वजह से लोग मैसेज भेज नहीं पा रहे थे।

Comments
English summary
Instagram bug caused huge decline in followers of Virat Kohli and Christiano Ronaldo.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X