• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

इंग्लैंड को मिली करारी हार पर वसीम जाफर ने लिए मजे, कोच मैकुलम सहित पूरी टीम को किया ट्रोल

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे ही दिन इंग्लैंड को हराकर साउथ अफ्रीका ने टेस्ट सीरीज में बढ़त बना ली है। साउथ अफ्रीका ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को पारी और 12 रन से हराया।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त। लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे ही दिन इंग्लैंड को हराकर साउथ अफ्रीका ने टेस्ट सीरीज में बढ़त बना ली है। साउथ अफ्रीका ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को पारी और 12 रन से हराया। इंग्लैंड के बल्लेबाजों का प्रदर्शन पहले टेस्ट में काफी निराशाजनक रहा है। टीम पहली पारी में 165 रन पर तो वहीं दूसरी इनिंग में महज 149 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड को अपनी ही धरती पर शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

'टीम मैनेजमेंट ने उसको तीनों फॉर्मेट के लिए चुन लिया है', Gill पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान'टीम मैनेजमेंट ने उसको तीनों फॉर्मेट के लिए चुन लिया है', Gill पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान

वसीम जाफर ने इंग्लैंड की हार पर किया ट्वीट

वसीम जाफर ने इंग्लैंड की हार पर किया ट्वीट

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर तकरार देखने को मिलती रहती है। इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच नोक-झोंक का आनंद फैंस भी उठाते रहते हैं। लेकिन इस बार वसीम जाफर ने सिर्फ माइकल वॉन को नहीं बल्कि इंग्लैंड के नए टेस्ट कोच ब्रैंडन मैकुलम को निशाने पर लिया है।

'बैजबॉल' को लेकर उड़ाया टीम का मजाक

'बैजबॉल' को लेकर उड़ाया टीम का मजाक

कोच ब्रेंडन मैकुलम जब से टीम के कोच बने हैं, तब से इंग्लैंड के बल्लेबाजों के खेलने के अंदाज में बदलाव देखने को मिला है। न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार तीन बार इंग्लैंड ने 250 से अधिक रनों चेज किया। जबकि भारत के खिलाफ चौथी पारी में 378 रन बनाकर शानदार जीत भी हासिल की। इंग्लैंड के कोच के मुताबिक मजबूत विरोधी टीम के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी कर दबाव बनाने की रणनीति का फायदा मिलता है।

वसीफ जाफर ने चुटकी लेते हुए कही यह बात

वसीफ जाफर ने चुटकी लेते हुए कही यह बात

इंग्लैंड की हार के बाद वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चौथी पारी में बैजबॉल ने कमाल किया है, SA: कोई चौथी पारी नहीं होगी। वसीम जाफर ने अपने ट्वीट के जरिए इंग्लैंड की टीम को ट्रोल करते हुए यह कहने की कोशिश की कि बैजबॉल के तरीके से चौथी पारी में खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ियों के पास इस मैच को बचाने का मौका नहीं था, क्योंकि अफ्रीका ने तीन दिन में ही बड़ी जीत हासिल कर ली।

इंग्लैंड को अपनी ही धरती पर मिली करारी हार

इंग्लैंड को अपनी ही धरती पर मिली करारी हार

मैकुलम खुद बैजबॉल विचारधारा रखते हैं, उन्होंने अपने करियर के दौरान गेंदबाजों के खिलाफ इस रणनीति के तह बल्लेबाजी की थी। अब वह इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाजों से भी ऐसे ही खेलने की उम्मीद रखते हैं। बता दें कि पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए थे जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका ने 326 रन बनाकर पहली पारी में 161 रनों की लीड हासिल की थी। जिसके जवाब में इंग्लैंड 149 रन ही बना सकी और 12 रन और एक पारी से यह मुकाबला गंवा बैठी।

Comments
English summary
Wasim Jaffer brutally trolls England Bazball with there will be no fourth inns
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X