India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

वेंकटेश अय्यर बोले- वो खेल के सुपरस्टार हैं, उनके साथ मेरा कोई कंपटीशन नहीं

|
Google Oneindia News
venkatesh

नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की और साफ कहा कि उनका हार्दिक के साथ कोई कंपटीशन नहीं है। वेंकटेश ने आईपीएल 2022 में उस समय सुर्खियां बटोरीं थी, जब उन्होंन केकेआर के लिए 10 पारियों में 128.47 की स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए। मध्यप्रदेश के इस खिलाड़ी ने पिछले साल नवंबर में घर पर न्यूजीलैंड T20I सीरीज में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया।

यह भी पढ़ें- गांगुली बोले- वे बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, मुझे भरोसा है वो जरूर रन बनाकर वापसी करेंगे

हार्दिक को मानते हैं सुपरस्टार खिलाड़ी

हार्दिक को मानते हैं सुपरस्टार खिलाड़ी

वेंकटेश ने कहा कि वह हार्दिक से कई चीजें सीखने के लिए उत्सुक हैं और उन्हें सुपरस्टार खिलाड़ी मानते हैं। वेंकटेश का मानना ​​है कि कौशल और प्रतिभा के मामले में हार्दिक उनसे बेहतर हैं। वेंकटेश ने स्पोर्ट्स टाइगर से बात करते हुए कहा, "हार्दिक पांड्या खेल के सुपरस्टार हैं। मेरे लिए उनसे बहुत कुछ सीखने का यह एक बहुत बड़ा माैका होगा। उन्होंने हमारे देश के लिए बहुत सारे मैच जीते हैं और मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करता रहेगा।"

नहीं है उनके साथ कोई कंपटीशन

नहीं है उनके साथ कोई कंपटीशन

हार्दिक ने आगे कहा, "मैं इसे सीखने और देखने के लिए इसे एक अच्छे अवसर के रूप में ले रहा हूं। हमारे बीच कोई कंपटीशन नहीं है। वह मेरे से काफी आगे है और मैं उनके साथ खेलना चाहता हूं।" बता दें कि हार्दिक और वेंकटेश दोनों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम में शामिल किया गया है, जो 9 जून से दिल्ली में शुरू हो रही है।

हरफनमौला खिलाड़ी की भूमिका निभाने के दावेदार हैं वेंकटेश

हरफनमौला खिलाड़ी की भूमिका निभाने के दावेदार हैं वेंकटेश

वेंकटेश इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में भारत के हरफनमौला खिलाड़ी की भूमिका निभाने के दावेदार बन रहे हैं। लेकिन आईपीएल 2022 में केआर के लिए 182 रन बनाए और कुछ मैचों से बाहर भी रहे। दूसरी ओर, हार्दिक ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए 13 पारियों में 413 रन बनाए। उन्होंने चार अर्धशतकों की मदद से 131.53 रन बनाए। साथ ही चार विकेट भी लिए।

Comments
English summary
Venkatesh Iyer said - Hardik Pandya is a superstar of the game, I have no competition with him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X