• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'अच्छा हुआ मेरा बेटा टी20 विश्व कप नहीं खेला', उमरान के ODI डेब्यू पर उनके पिता ने ऐसा बयान क्यों दिया?

Google Oneindia News

Umran Malik ODI Debut भारतीय टीम में रफ्तार के नए सौदागर उमरान मलिक ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया है। उमरान ने अपने डेब्यू गेम में 153kph की रफ्तार से गेंद डालकर हर किसी को चौंका दिया था। इसी साल अपना टी20 इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले उमरान मलिक को जब टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं दी गई थी तो उसके बाद सोशल मीडिया से लेकर टेलीविजन तक हर जगह गर्मागर्म बहस देखने को मिली थी। हर कोई इस बात से नाराज था कि उमरान को टीम में जगह क्यों नहीं दी गई? इस सवाल पर उमरान मलिक के पिता अब्दुल रशीद ने बड़ा ही संतोषजनक जवाब दिया है।

Umran Malik Father Reaction

क्या कहा उमरान के पिता ने ?

अब्दुल रशीद ने अपने बेटे को लेकर कहा है कि लोग कह रहे थे कि उमरान को वर्ल्ड कप में क्यों नहीं लिया गया, लेकिन मैं यह कहता हूं कि अच्छा हुआ मेरे बेटे को टी20 विश्व कप की टीम में नहीं लिया गया, क्योंकि अभी मेरा बेटा सीखने की प्रक्रिया में है, जो जब होना रहता है वहीं होता है। उमरान के पिता ने आगे कहा कि चीजों के पीछे भागने से कुछ नहीं होता, सही समय पर सबकुछ मिल जाता है। अब्दुल रशीद ने कहा कि अभी मेरा बेटा सीनियर प्लेयरों से काफी कुछ सीखने के प्रोसेस में है और अभी बड़े खिलाड़ी जो पहले से अच्छा कर रहे हैं तो ऐसे में उमरान को अभी मौका दिया जाना सही नहीं था।

IPL में अच्छा प्रदर्शन के बाद भी नहीं मिली थी टीम में जगह

Recommended Video

    IND vs NZ: Sanju Samson को Playing 11 से किया बाहर, BCCI से नाराज हुए Fans |वनइंडिया हिंदी *Cricket

    आपको बता दें कि उमरान मलिक ने जून में अपना टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उन्होंने इस साल आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया में जगह मिली थी। उन्होंने टी20 मैचों में अच्छी गेंदबाजी भी की, लेकिन वो टी20 विश्व कप की टीम में जगह बनाने में असफल रहे थे। इसके बाद कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने उमरान के चयन नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की थी। हरभजन सिंह और दिलीप वेंगसरकर जैसे पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने इस फैसले पर नाखुशी जाहिर की थी।

    'ज्यादा से ज्यादा तेज गति से गेंद डालो,' उमरान मलिक को पूर्व दिग्गज खिलाड़ी की सलाह'ज्यादा से ज्यादा तेज गति से गेंद डालो,' उमरान मलिक को पूर्व दिग्गज खिलाड़ी की सलाह

    Comments
    English summary
    Umran Malik Father Abdul rashid reaction on his son missing for T20 world cup team
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X