• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

AUS vs SL: श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, कोरोना के कारण मैच विनर खिलाड़ी बाहर

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच पर्थ स्टेडियम में जीत के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीमों की कोशिश जीत हासिल कर वर्ल्ड कप में अपनी पोजिशन को बेहतर करने की होगी।
Google Oneindia News

AUS vs SL, 19th Match, Super 12 Group 1: ऑस्ट्रेलिया (Australia) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच पर्थ स्टेडियम में जीत के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीमों की कोशिश जीत हासिल कर वर्ल्ड कप में अपनी पोजिशन को बेहतर करने की होगी। टीम के मुख्य स्पिनर एडम जम्पा (Adam Zampa) इस मुकाबले से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। एडम जम्पा कोविड के कारण मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

IND vs PAK: भारत की जीत पर अफगानिस्तानी फैंस ने जमकर मनाया जश्न, अश्विन जिंदाबाद के लगाए नारेIND vs PAK: भारत की जीत पर अफगानिस्तानी फैंस ने जमकर मनाया जश्न, अश्विन जिंदाबाद के लगाए नारे

न्यूजीलैंड से मिली थी हार

न्यूजीलैंड से मिली थी हार

ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले ही मुकाबला में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप साबित रहे थे। चैंपियन खिलाड़ी डेनिड वॉर्नर पर आज फैंस की नजरें टिकी रहेगी। वॉर्नर ने पिछले वर्ल्ड कप में टीम को खिताब दिलाने में अहम रोल निभाया था। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ डेविड वॉर्नर बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए जीत जरूरी

सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए जीत जरूरी

ऑस्ट्रेलिया टीम का नेट रन रेट पहला मैच हारने के बाद काफी खराब हो गया है। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बने रहने के लिए ऑस्ट्रेलिया को आज श्रीलंका के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। ऑस्ट्रेलिया अब अगर मैच गंवाती है तो उसके लिए आगे का सफर काफी मुश्किल हो जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की कोशिश बड़ी जीत हासिल करने की होगी।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कही यह बात

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कही यह बात

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच टीम को एक ठोस शुरुआत दिलाना चाहेंगे। एरोन फिंच ने टॉस के दौरान कहा कि एडम जम्पा कोरोना वायरस के कारण मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह एश्टन एगर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि वह भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहते थे।

जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका: पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, बिनुरा फर्नांडो, लाहिरु कुमारा।

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, एरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड।

Comments
English summary
T20 World Cup 2022 Adam Zampa tests Covid-19 positive before Sri lanka match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X