• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उर्वशी रौतेला के 'छोटू भैया' कहने पर ऋषभ पंत ने दी प्रतिक्रिया, क्या इस जवाब से थमेगी छींटाकशी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड की अदाकारा उर्वशी रौतेला को लेकर इस तरीके से चर्चाएं होंगी, ऐसा सोचा नहीं था। एक क्रिकेट के मैदान पर अपनी सफलता के झंडे गाड़ रहा है तो वहीं दूसरा सोशल मीडिया पर एक चर्चित हस्ती है। अभिनय के क्षेत्र में मुकाम बनाने से बहुत दूर जा चुकीं उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत की ओर इशारा करके कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। जिसका जवाब भारतीय बल्लेबाज ने अपने तरीके से देने की कोशिश की।

अगले लेवल पर जाकर पलटवार करती रहीं उर्वशी

अगले लेवल पर जाकर पलटवार करती रहीं उर्वशी

लेकिन उर्वशी रौतेला हर बार अगले लेवल पर जाकर पलटवार करती रहीं। हद तब हो गई जब उन्होंने रक्षाबंधन के दिन ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा और कई ऐसे शब्द इस्तेमाल किए जो उचित नहीं माने जाएंगे। इसके बाद पंत चुप रहे लेकिन अब उन्होंने भी एक जवाब दिया है। पंत ने इस बार गरिमा का ख्याल रखा है और यह जवाब सीधा उर्वशी रौतेला के लिए नहीं है बल्कि इस स्थिति के लिए है जो उर्वशी रौतेला के साथ उनकी लुका-छिपी भरी नोक-झोंक ने खड़ी की है।

दोनों के बीच अफवाहों का किस्सा पुराना

दोनों के बीच अफवाहों का किस्सा पुराना

बताया जाता है कि इन दोनों के बीच कभी प्रेम प्रसंग चला करता था। हालांकि, इस बात की पुष्टि कभी नहीं हो पाई। लेकिन हाल ही में, बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने 'आरपी' का जिक्र किया था जो दिल्ली के होटल में उनसे मिलने के लिए घंटो तक इंतजार करता रहा और बाद में मुंबई जाकर भी उनसे मिला। लेकिन इसके बाद मीडिया में दोनों की बातों को इस तरीके से उछाला गया कि यह मामला आगे बढ़ी नहीं पाया।

 कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं

कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं

उर्वशी ने बार-बार आरपी का जिक्र किया है जो कोई और नहीं बल्कि ऋषभ पंत ही लग रहे थे। इसके बाद पंत ने अपनी स्टोरी पर लिखा था कि लोग शोहरत पाने के लिए पता नहीं क्या-क्या कर देते हैं। उर्वशी रौतेला को तंज के तौर पर कहा गया- मेरा पीछा छोड़ो बहन।

जिसका उसी तर्ज पर जवाब देते हुए उर्वशी ने भी पंत को छोटू भैया कहा था। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच सिवाए तल्खी और एक दूसरे को अपमानित करने के कोई और रास्ता जैसे नहीं बचा है। दोनों अपने सोशल मीडिया हैंडल का इस्तेमाल करते हैं और कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं।

दार्शनिक अंदाज में पंत ने दिया 'छोटू भैया' पर जवाब

दार्शनिक अंदाज में पंत ने दिया 'छोटू भैया' पर जवाब

पंत से जवाब देने की उम्मीद की जा रही थी तो खिलाड़ी ने इस स्टोरी पर एक छोटी सी पोस्ट की है। यह पोस्ट दार्शनिक अंदाज में है जो किसी पर भी लागू हो सकती है। पर जिस तरीके से ये बात की है उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पंत ने इसी मॉडल कम अदाकारा को लेकर बात की है। पंत ने अपनी सोशल मीडिया फैमिली को संबोधित करते हुए कहा- उन चीजों के बारे में क्या तनाव लेना जिसको आप कंट्रोल ही नहीं कर सकते हैं।

 क्या इस जवाब से थमेगी छींटाकशी

क्या इस जवाब से थमेगी छींटाकशी

इसे ठीक पहले उर्वशी रौतेला ने अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा था- छोटू भैया को केवल गेंद और बल्ले से खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो एक छोटे से बच्चे के लिए बदनाम हो जाऊंगी।

अब उर्वशी रौतेला इसका क्या जवाब देती हैं, उसके लिए हमें इंतजार करना पड़ सकता है। पंत की बात करें तो उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला में जगह दी गई थी। और वे आने वाले दिनों में एशिया कप 2022 में भी खेलते दिखाई देंगे। जहां भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ है।

केएल राहुल की कप्तानी में जिम्बॉब्वे के खिलाफ वनडे खेलने हरारे पहुंची टीम इंडियाकेएल राहुल की कप्तानी में जिम्बॉब्वे के खिलाफ वनडे खेलने हरारे पहुंची टीम इंडिया

Comments
English summary
Rishabh Pant reacted on Urvashi Rautela 'Chotu Bhaiya' tweet, see his answer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X