India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मोहम्मद शमी ने जिस बल्लेबाज को किया शून्य पर आउट, उसी को गले लगाकर मनाया जश्न

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 24। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अप्टनस्टील क्रिकेट ग्राउंड में लीसेस्टरशायर के खिलाफ चल रहे प्रैक्टिस मैच में घातक गेंदबाजी की है। मोहम्मद शमी ने पहली पारी में 3 विकेट हासिल किए हैं। इसमें चेतेश्वर पुजारा का विकेट भी शामिल है। मोहम्मद शमी ने मैच के दूसरे दिन सुबह के सत्र में दो बल्लेबाजों को आउट किया। इसमें एक विकेट चेतेश्वर पुजारा का भी था। वहीं दूसरा प्लेयर सैम इवांस थे।

Mohammed Shami giving Hug to Pujara

चेतेश्वर पुजारा को शमी ने किया डक पर आउट

मोहम्मद शमी ने जब चेतेश्वर पुजारा का विकेट लिया तो उनका सेलिब्रेशन देखने लायक था। शमी ने पुजारा को डक पर ही बोल्ड कर दिया था। शमी ने पुजारा को गुड लेंथ की गेंद फेंकी जिस पर पुजारा बीट हुए और गेंद सीधा उनके स्टंप पर जा लगी। इसके बाद पुजारा जैसे ही पवेलियन की तरफ जा रहे थे तो शमी ने दौड़कर उन्हें गले लगाया और उनसे मस्ती की। यह नजारा देख टीम के अन्य खिलाड़ी कोहली और रोहित शर्मा और शुभमन गिल भी हंसने लगे।

यह वाक्या मैच के 9वें ओवर में हुआ था। शमी ने पुजारा के लिए एक विकेटकीपर के अलावा 3 स्लीप लगा रखी थी। वह जानते थे कि पुजारा काउंटी क्रिकेट में जबरदस्त फॉर्म में थे। उन्होंने काउंटी के लिए पिछले 5 मैचों में लगातार 4 शतक जड़े थे। इसमें दो दोहरे शतक शामिल थे। ऐसे में शमी ने खतरनाक साबित होने वाले पुजारा को शून्य पर आउट कर दिया।

शमी ने पहली कुछ शुरुआती गेंदों को ऑफ स्टंप की लाइन के बाहर रखा था और बाद में अचानक वो एक गेंद को अंदर की ओर लाए। इसी गेंद पर पुजारा बीट हो गए और गेंद बल्ले का हल्का किनारा लेकर स्टंप्स पर जा लगी। वीडियो में दिख रहा है कि बोल्ड होने के बाद वह पवेलियन लौटने लगे तो शमी ने उनके ऊपर कूद-कूदकर जश्न मनाया। उन्हें गले भी लगाया।

ये भी पढ़ें: आलोचनाओं में घिरे ऋषभ पंत की सलाह ने कैसे बढ़ा दिया जेमिमा रोड्रिग्स का आत्मविश्वासये भी पढ़ें: आलोचनाओं में घिरे ऋषभ पंत की सलाह ने कैसे बढ़ा दिया जेमिमा रोड्रिग्स का आत्मविश्वास

Comments
English summary
Mohammed Shami Dismisses Cheteshwar Pujara For A Duck, Celebrates By Giving Him A HugAfter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X