• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Legend League: जोधपुर में क्रिस गेल का तूफान, पर यूसुफ पठान पड़े गुजरात जायंट्स पर भारी

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 1 अक्टूबर: लीजेंड लीग क्रिकेट (Legend League Cricket) के 11वें मुकाबले में क्रिस गेल का तूफान देखने को मिला जिसने उनके फैंस का फिर से मनोरंजन किया। इस मुकाबले में कैरेबियाई लीजेंड गेल ने केवल 23 गेंदों पर अर्धशतक लगा दिया। उनकी टीम गुजरात जायंट्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए जिसमें गेल ने ओपनिंग में आकर 40 गेंदों पर 68 रनों का योगदान दिया। गेल ने 9 चौके और 3 छक्के लगाए। जोधपुर में गेल के तूफान के बाद यशपाल सिंह का जलवा भी देखने को मिला। यशपाल ने 37 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली।

(फोटो सौजन्य- @llct20 ट्विटर)

जोधपुर में क्रिस गेल का तूफान

जोधपुर में क्रिस गेल का तूफान

हालांकि इन दो बल्लेबाजों की मेहनत पर पारी तब फिर गया जब भिलवाड़ा किंग्स ने यह मैच 2 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट से जीत लिया। लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है यूसुफ पठान मैन ऑफ द मैच साबित हुए क्योंकि उन्होंने गेंदबाजी में दो विकेट लिए और फिर बैटिंग में आकर मैच जिताने में मदद करने वाली 18 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली। पठान बंधुओं का धाकड़ प्रदर्शन इस लीग की सबसे बड़ी खासियत में एक रहा है। यह इस मैच में भी जारी रहा क्योंकि इरफान पठान भी 14 गेदों पर 26 रन बनाकर नाबाद लौटे।

यूसुफ पठान फिर छा गए

यूसुफ पठान फिर छा गए

187 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी भिलवाड़ा किंग्स की शुरुआत भी जबरदस्त थी। विलियम पोर्टरफील्ड और मोर्ने वान वाइक्स ने पहले विकेट लिए तेज 57 रन जोड़े। पोर्टरफील्ड ने 37 गेंदों पर 40 रन बनाए और मोर्ने ने 16 गेंदों पर 26 र बनाए। हालांकि शेन वॉटसन और निक कंपटन को सस्ते में आउट करके गुजरात की टीम फिर से मैच पर पकड़ मजबूत कर चुकी थी लेकि फिर यूसुफ पठान और जेसन कारिया का के बीच तेज साझेदारी हुई। जेसल ने 24 गेंद पर 39 रन बनाए और वे इरफान पठान के साथ मैच जिताकर नाबाद लौटे।

गुजरात जायंट्स को मिली जीत

गुजरात जायंट्स को मिली जीत

गुजरात की ओर से ग्रीम स्वान ने 3 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट लेकर फिर से बढ़िया बॉलिंग की।

इस जीत से गुजरात की टीम के 6 मैचों में 5 अंक हो गए हैं लेकिन वे नंबर दो पर मौजूद भिलवाड़ा किंग्स से अभी भी दो अंक पीछे हैं क्योंकि किंग्स ने छह में तीन मुकाबले जीते हुए हैं। नंबर एक पर इंडिया कैपिटल्स हैं जिन्होंने 5 मैचों में तीन मैच जीतकर सात अंक हासिल किए हैं और नेट रन रेट सबसे अच्छा है।

1 साल में फिर 'टूट' जाएंगे बुमराह, सटीक भविष्यवाणी के साथ शोएब का पुराना VIDEO वायरल1 साल में फिर 'टूट' जाएंगे बुमराह, सटीक भविष्यवाणी के साथ शोएब का पुराना VIDEO वायरल

Comments
English summary
Legend League Cricket: Chris Gayle, Yashpal Singh score stormy half centuries, Yusuf Pathan remains exceptional again
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X