• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IPL 2023: गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले कीरोन पोलार्ड ने IPL से लिया संन्यास, मुंबई फैंस को बड़ा झटका

आईपीएल में पिछले कई सालों से मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी करने वाले कीरोन पोलार्ड अब इस लीग में नजर नहीं आएंगे। 35 साल के वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर ने अपने ऑफिश्यली ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर आईपीएल से संन्यास की खबर दी
Google Oneindia News

Kieron Pollard announces IPL retirement: आईपीएल में पिछले कई सालों से मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी करने वाले कीरोन पोलार्ड अब इस लीग में नजर नहीं आएंगे। वह बल्लेबाजी की जगह अब बतौर कोच टीम में दिखाई देंगे। 35 साल के वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर ने अपने ऑफिश्यली ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर आईपीएल से संन्यास की खबर दी है। कीरोन पोलार्ड टी-20 क्रिकेट में हमेशा बल्ले से कहर बरपाते रहे हैं, ऐसे में उनकी गैर-मौजूदगी से आईपीएल का मजा थोड़ा फीका जरूर पड़ सकता है।

IPL 2023 Retention: ऐसे देख सकते हैं रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट, बेहद आसान है तरीकाIPL 2023 Retention: ऐसे देख सकते हैं रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट, बेहद आसान है तरीका

Recommended Video

    IPL 2023: Kieron Pollard ने लिया IPL से Retirement, MI ने दी नई जिम्मेदारी | वनइंडिया हिंदी*Cricket
    Kieron Pollard

    पोलार्ड ने लिया IPL से संन्यास

    अचानक आईपीएल से संन्यास लेकर कीरोन पोलार्ड ने सबको हैरान कर दिया है। कीरोन पोलार्ड ने संन्यास लेने के साथ ही मुंबई के लिए बड़ी बात कही है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यदि मैं अब मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल सकता तो फिर मैं खुद को मुंबई के खिलाफ भी खेलता हुआ नहीं देख सकता। मैं हमेशा के लिए मुंबई का रहूंगा, पोलार्ड के इस ट्वीट को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं।

    मुंबई इंडियंस को लेकर कही यह बात

    कीरोन पोलार्ड ने अपने पोस्ट में लिखा कि यह फैसला करना आसान नहीं था क्योंकि मैं कुछ और सालों तक खेलना चाहता था, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ चर्चा के बाद मैंने अपने आईपीएल करियर को अलविदा कहने का फैसला किया। मैं समझता हूं कि मुंबई फ्रेंचाइजी को बदलाव की जरूरत है और अगर मैं अब एमआई के लिए नहीं खेलता हूं तो मैं खुद को एमआई के खिलाफ खेलते हुए नहीं देख सकता, 'वन्स एन एमआई ऑलवेज ए एमआई'।

    बतौर बल्लेबाज कोच टीम में आएंगे नजर

    कीरोन पोलार्ड अब मुंबई की टीम में बतौर बल्लेबाज कोच नजर आएंगे। पोलार्ड ने आईपीएल के 189 मैच के 171 पारियों में 3412 रन बनाए हैं। पोलार्ड का आईपीएल में बल्लेबाजी औसत 28.67 का रहा तो वहीं उनका करियर स्ट्राइक-रेट 147.32 का है। इस दौरान उन्होंने बल्ले से कई यादगार पारियां खेली हैं। 16 अर्धशतक लगाने वाले पोलार्ड ने अकेले दम पर मुंबई को कई मैच जिताया है। ऐसे में मुंबई के लिए उनकी जगह की भरपाई करना आसान नहीं होगा।

    Comments
    English summary
    Kieron Pollard announces IPL retirement takes over new role at Mumbai Indians
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X