• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'17 साल पहले जेम्स एंडरसन ने पाकिस्तान को समेट दिया था,' शोएब अख्तर की प्रतिक्रिया

जेम्स एंडरसन लगभग 18 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर एक बार फिर से आए हैं। शोएब अख्तर ने एंडरसन को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी गेंदबाजी अब भी शानदार है। इस दौरान एंडरसन ने हमारे सामने बेहतरीन गेंदबाजी की थी।
Google Oneindia News

जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट के दिग्गज तेज गेंदबाज हैं जिनके नाम 600 से ज्यादा विकेट हैं और यह सफर लगातार जारी है। दुनिया भर के बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से मुश्किल में डालने वाले जेम्स एंडरसन अब पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखेंगे। इससे पहले भी वह पाकिस्तान दौरे पर आ चुके हैं। 17 साल पहले इंग्लिश टीम के साथ वह आए थे। शोएब अख्तर ने एंडरसन को शानदार गेंदबाज बताते हुए कहा है कि उनको एक बार फिर से पाकिस्तान में गेंदबाजी करते हुए देखना दिलचस्प होगा।

'Rishabh Pant को अब अगली सीरीज में घर बैठा देना चाहिए,' पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का बयान'Rishabh Pant को अब अगली सीरीज में घर बैठा देना चाहिए,' पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का बयान

James Anderson

अख्तर ने साल 2005 को याद करते हुए कहा कि आपने हमें उस मैच में समेट दिया था। एंडरसन एक शानदार इंसान हैं और पाकिस्तान में उनको फिर से गेंदबाजी करते हुए देखना अच्छा होगा। उनको यहां आए हुए लगभग 18 साल हो गए हैं। वह एक बार फिर से पाकिस्तान में खेलने के लिए आए हैं। उनकी गेंदबाजी हमेशा की तरह इस बार भी बेहतरीन ही दिख रही है।
इंग्लैंड की टीम पूरी तैयारी करके आई है
पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने आई इंग्लिश टीम पूरी तैयारी करके आई है। इंग्लैंड टीम ने यूएई में तैयारी की थी। वहां इस टीम ने अभ्यास मैच भी खेला था। बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम में पाकिस्तान को उनके मैदानों पर टक्कर देने की पूरी क्षमता है। हालांकि स्पिन पिचों पर पाकिस्तान लाभ उठाने का प्रयास करेगा लेकिन इंग्लैंड के पास लम्बी बैटिंग लाइनअप है।
बेन स्टोक्स नहीं लेंगे मैच फीस
इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स इस टेस्ट सीरीज से मिलने वाली मैच फीस नहीं लेंगे। वह पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों को अपनी मैच फीस डोनेट कर देंगे। इस बारे में उन्होंने ट्विटर पर जानकारी भी दी थी। स्टोक्स ने कहा था कि इस खेल से मुझे काफी कुछ मिला है, अब इसे वापस करने का समय है। इसलिए मैं पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों को टेस्ट सीरीज की मैच फीस डोनेट करूंगा। इससे प्रभावित क्षेत्रों को फिर से ठीक करने में मदद मिलेगी।

Comments
English summary
It will be interesting to see James Anderson bowling in Pakistan says Shoaib Akhtar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X