• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मैन ऑफ द मैच बनकर दीपक चाहर ने भरी वापसी की हुंकार, किया धमाकेदार प्रदर्शन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 अगस्त। भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने जीत लिया है। भारत ने दस विकेट से बड़ी जीत हासिल करते हुए जिम्बाब्वे को उसी की धरती पर धुल चटाने का काम किया। हरारे में गुरुवार को खेले गए सीरीज के पहले वनडे में भारतीय टीम की ओर से दीपक चाहर ने कमाल की गेंदबाजी की। इस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

IND vs ZIM: भारत ने 10 विकेट से जीता पहला वनडे, मुकाबले में बने यह खास रिकॉर्ड; जानें क्याIND vs ZIM: भारत ने 10 विकेट से जीता पहला वनडे, मुकाबले में बने यह खास रिकॉर्ड; जानें क्या

Recommended Video

    IND vs ZIM 2022: Deepak Chahar की जबरदस्त गेंदबाजी, Zim की कर दी हलत खराब | वनइंडिया हिन्दी *Cricket
    दीपक ने चाहर ने हासिल किए तीन विकेट

    दीपक ने चाहर ने हासिल किए तीन विकेट

    दीपक चाहर ने 7 ओवर की गेंदबाजी के दौरान सिर्फ 3.90 की इकॉनमी से सिर्फ 27 रन दिये और 3 विकेट अपने नाम किए। इनोसेंट काइया (4), तादिवनाशी मरुमानी (8) और वीज्ली मधवीरे (5) जिम्बाब्वे के टॉप तीन बल्लेबाजों को दीपक ने शुरुआती ओवर में ही पवेलियन भेज दिया। भारतीय गेंदबाजों ने विकेट लेने के सिलसिले को बरकरार रखा और जिम्बाब्वे की टीम 189 रन पर ऑल आउट कर दिया।

    भारत ने दस विकेट से जीता मैच

    भारत ने दस विकेट से जीता मैच

    इसके बाद भारत ने आसानी से 192 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। शिखर धवन और शुभमन गिल सलामी बल्लेबाजी के तौर पर मैदान पर आए और अंत में टीम को जीत दिलाकर ही पवेलियन लौटे। इन दोनों बल्लेबाजों की मदद से भारत ने 10 विकेट से इस मुकाबले में जीत हासिल की। शिखर धवन ने 113 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 81 रनों की पारी खेली। जबकि शुभमन गिल ने 82 रन बनाए।

    चोट के बाद वापस लौटे दीपक चाहर ने कही यह बात

    चोट के बाद वापस लौटे दीपक चाहर ने कही यह बात

    11 ओवर के अंदर जिम्बाब्वे के टॉप 3 बल्लेबाजों को आउट करने वाले दीपक चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दीपक ने कहा कि जब आप साढ़े छह महीने के बाद एक अंतरराष्ट्रीय खेल खेलते हैं, तो जाहिर है कि आप थोड़े नर्वस होंगे। यहां आने से पहले मैंने कम से कम 4-5 अभ्यास मैच खेले और पहले कुछ ओवरों में शरीर और दिमाग एक साथ काम नहीं कर रहे थे, लेकिन उसके बाद यह बेहतर होता चला गया। अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं और आने वाले मुकाबलों पर अपना फोकस कर रहा हूं।

    Comments
    English summary
    India vs Zimbabwe 1st ODI Deepak Chahar is the Player of the Match for his performance
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X