• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'उसकी जिंदगी बर्बाद ना करो, रिटायर ही कर दो', संजू सैमसन की फिर हुई अनदेखी, फैंस का माथा ठनका

Google Oneindia News

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी-20 मुकाबले में हार्दिक पांड्या एंड कंपनी जिस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी है उसमें फिर से संजू सैमसन का नाम गायब है और यह सिलेक्शन समझ से परे लगता है क्योंकि यह कीवी टूर पर T20 सीरीज का अंतिम मुकाबला था। हालांकि इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है जहां पर सैमसन को मौका मिल सकता है लेकिन एक भी T20 मुकाबला उनको ना खिलाना वाकई में हैरानी भरी बात है।

लगातार नजरअंदाजगी ने अब फैंस का दिमाग चकरा दिया

लगातार नजरअंदाजगी ने अब फैंस का दिमाग चकरा दिया

सैमसन की जगह पर ईशान किशन और ऋषभ पंत से ओपनिंग कराई जा रही है लेकिन इस खिलाड़ी की लगातार नजरअंदाजगी ने अब फैंस का दिमाग चकरा दिया है। भारत इस मैच में जो प्लेइंग इलेवन लेकर उतरा है उसमें केवल एक ही बदलाव किया गया है। वाशिंगटन सुंदर की जगह पर हर्षल पटेल को लिया गया है यानी इमरान मलिक को भी T20 में मौका नहीं दिया गया है। फैंस इस बात से आहत हैं सैमसन एक और मैच नहीं खेल पाए। यहां तक कहा है कि बेहतर है संजू सैमसन को आप रिटायर कर दो ताकि वह विदेशी क्रिकेट लीग जैसे कि बिग बैश लीग में खेल सके।

'सैमसन के खिलाफ एक गंदी राजनीति हो रही है'

'सैमसन के खिलाफ एक गंदी राजनीति हो रही है'

फैंस का मानना है कि सैमसन के खिलाफ एक गंदी राजनीति हो रही है जिसके चलते उनको जगह नहीं दी जा रही है। राजू नाम के यूजर कहते हैं सैमसन ने 2015 में T20 डेब्यू किया था और भी अभी तक केवल 16 ही मैच खेले हैं। ऋषभ पंत ने 2017 में T20 डेब्यू किया और भी अभी तक 65 मुकाबले खेल चुके हैं। बीस्ट डिविलियर्स नाम के अकाउंट से कहा जाता है कि राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया के कोच से हटा देना चाहिए जो नहीं जानते हैं कि किस तरह की पिचों पर किस तरह का प्लेयर बेस्ट रहता है।

 मैं अबसे क्रिकेट देखना छोड़ रहा हूं

मैं अबसे क्रिकेट देखना छोड़ रहा हूं

एक यूजर कहते हैं, मैं एक हार्डकोर क्रिकेट फैन था और आज भी हूं लेकिन मैं अबसे क्रिकेट देखना छोड़ रहा हूं क्योंकि भारतीय टीम में गंदी राजनीति लगातार जारी है। उन्होंने वर्ल्ड कप से कभी नहीं सीखा है। जो प्रतिभा हमारे पास है और हम उसके साथ कैसे खिलवाड़ कर रहे हैं इससे मुझे काफी डिप्रेशन हो रहा है। आगे एक फैंस कहते हैं कि संजू सैमसन की जिंदगी को इस तरह बर्बाद करने का अधिकार आपके पास नहीं है। हम उनको और क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं ना कि आपके पसंदीदा पंत, ईशान, हुडा जैसे खिलाड़ियों को।

संजू सैमसन होना कितना मुश्किल है

संजू सैमसन होना कितना मुश्किल है

फैंस बार-बार यह प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि संजू सैमसन होना कितना मुश्किल है। यह भी कहना है कि संजू सैमसन ने अपनी वापसी पर काफी अच्छे स्कोर किए हैं लेकिन उनकी मौजूदा फॉर्म को भी टीम में चयन का आधार नहीं बनाया गया। संजू सैमसन के और पंत के आंकड़े बार-बार पेश किए जा रही हैं जहां पर सैमसन काफी बेहतर दिखाई देते हैं लेकिन फिर भी ऋषभ पंत को मौका दिया जाना फैंस को और ज्यादा तंग कर रहा है।

बता दें भारतीय टीम इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी कर रही है।

IND vs NZ 3rd T20I: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर लिया बैटिंग का फैसला, उमरान-सैमसन को नहीं मिला मौकाIND vs NZ 3rd T20I: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर लिया बैटिंग का फैसला, उमरान-सैमसन को नहीं मिला मौका

Comments
English summary
India vs New Zealand 3rd T20I: Sanju Samson again sit on bench, fans are very frustrated this time
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X