• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जिम्बाब्वे में जाकर बदला 'गब्बर' का मिजाज, लव बाइट की तस्वीर शेयर कर फैंस से कही दिल की बात

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी दमदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम को पहले मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम को जीत दिलाई। पहले वनडे में भारत को 10 विकेट से जीत दिलाने के बाद शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 अगस्त। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी दमदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम को पहले मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम को जीत दिलाई। पहले वनडे में भारत को 10 विकेट से जीत दिलाने के बाद शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। गब्बर की यह तस्वीर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर शेयर करते हुए शिखर धवन ने फैंस से कुछ सवाल भी किए हैं।

Recommended Video

    IND vs ZIM 2022: Sikhar Dhawan का धमाका, Virat Kohli को भी पछाड़ा | वनइंडिया हिन्दी *Cricket

    वर्ल्ड कप सुपर लीग के टॉप 5 से बाहर भारत, पाकिस्तान की दमदार एंट्री, जानें बाकी टीमों का हालवर्ल्ड कप सुपर लीग के टॉप 5 से बाहर भारत, पाकिस्तान की दमदार एंट्री, जानें बाकी टीमों का हाल

    शिखर धवन ने बनाए नाबाद 81 रन

    शिखर धवन ने बनाए नाबाद 81 रन


    जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शिखर धवन का बल्ला जमकर चला। उन्होंने टीम के लिए 81 नाबाद रन बनाए और टीम को जीत दिलाकर ही पवेलियन लौटे। धवन की इस दमदार पारी की बदौलत महज 30.5 ओवर में भारत ने दस विकेट से जीत हासिल कर ली। धवन के अलावा शुभमन गिल ने 72 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाकर टीम में अपनी जगह को और मजबूत करने का काम किया।

    धवन ने शेयर की बॉल लव बाइट की तस्वीर

    धवन ने शेयर की बॉल लव बाइट की तस्वीर

    अपनी पारी के दौरान शिखर धवन के हाथों में चोट भी लगी। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालकर इस बारे में खुलासा किया। धवन ने अपने बाएं हाथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि इसे कहते हैं बॉल लव बाइट। क्या आप ऐसा बॉल लव बाइट चाहते है? धवन की इस तस्वीर पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

    वनडे क्रिकेट करियर में पार किया 6500 रनों का आंकड़ा

    वनडे क्रिकेट करियर में पार किया 6500 रनों का आंकड़ा

    जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच के दौरान शिखर धवन ने एक और बड़ी उपलब्धि अपने नाम की। धवन ने वनडे क्रिकेट करियर में 6500 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 अर्धशतक लगाने वाले गब्बर का फॉर्म जिम्बाब्वे में भी बरकरार है। वह अगर इसी तरह वनडे में अपने प्रदर्शन बरकरार रखते हैं तो अगले साल होने वाले 50 ओवर वाले वर्ल्ड कप में जरूर टीम का हिस्सा होंगे।

    Comments
    English summary
    IND vs ZIM 1st ODI Shikhar Dhawan receives Love Bite share pic
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X